दिल्ली में 9 जुलाई के कार्यक्रम का स्थल बदल कर बस बॉडी बारात घर, ख्याला के पास, टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास हुआ

गोरखपुर, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर, 6 जुलाई 2017। निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल के कार्यकर्ताओं को मालूम होना चाहिए कि दुनिया में कोई भी महान कार्य संगठित और अनुशासित शक्ति के बगैर पूर्ण नहीं किया जा सकता है।
सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के उद्देश्य, विचारधारा, सिद्धांत एवं कार्यप्रणाली के बारे में जाना जरूरी है। क्योंकि पार्टी में अब बहुत बड़ी संख्या में नए लोग आ रहे हैं। जिनको निषाद पार्टी के विचारधारा के बारे में पता ही नहीं है। सभी नये कार्यकर्ताओं को पार्टी के कार्य प्रणाली की पूरी जानकारी तथा संगठनात्मक कैडर (शिक्षण-प्रशिक्षण) नहीं होने की वजह से क्या करना है क्या नहीं करना है, पता नहीं होता है। इसलिए सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की पूरी जानकारी होना बहुत जरूरी है। सभी प्रदेशों के प्रभारी/अध्यक्षों, मण्डल प्रभारी/अध्यक्ष, जिला प्रभारी/अध्यक्ष, वरिष्ठ व राष्ट्रीय एवं प्रदेश कमेटी के पदाधिकारियों का संगठनात्मक कैडर कार्यशाला 09 जुलाई 2017 को दिल्ली में होगा। आशा एवं विश्वास है कि आप जरूर आयेगें। अनुशासन एवं शक्ति का निर्माण करेंगे।
कुछ पुराने कार्यकर्ताओं की निजी समस्या है कि उनको पार्टी में पूछा नहीं जा रहा है। उन्हें समझना होगा कि जो कार्यकर्ता पल-पल काम करने में लगा हुआ है, घंटे-दर-घंटे काम में लगा है, दिन-ब-दिन काम में लगा हुआ है, उसके सामने हमें क्यों नहीं पूछा जा रहा है? जो कुछ कार्यकर्ता भ्रमित हैं उन्हें सोचना चाहिए है कि उन कार्यकर्ताओं की तरह पल-पल नहीं दिन-ब-दिन नहीं सप्ताह दर सप्ताह नहीं और माह-दर-माह हम क्यों नहीं कार्य कर पा रहे है। इसका इलाज यही है कि आपलोग अपनी पूछ बढ़ाएं। हनुमान की जितनी लंबी पूंछ थी, उसे उतना ही लोग पूछते थे। सभी कार्यकर्ताओं का पार्टी में अपनी पूछ बढ़ाने का केवल एक ही तरीका है कि निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल पार्टी में ज्यादा-से-ज्यादा कार्य करने का योजना बना कर कार्य करें।
डॉ संजय कुमार निषाद
राष्ट्रीय अध्यक्ष
निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल
अधिक जानकारी के लिए कॉल कीजिए
7011233297
8826635085
9415261898
9457311662

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास