राज्यपाल से मिला पीस पार्टी का प्रतिनिधि मंडल

लखनऊ, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर। पीस पार्टी के प्रदेस अध्यक्ष डॉ अब्दुल मन्नान के नेतृत्व में 17 जुलाई 2017 को फिर दोबारा पीस पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने गवर्नर उत्तर प्रदेश श्री राम नाइक से मुलाक़ात की। डॉ अब्दुल मन्नान ने बताया कि गवर्नर साहब ने हमारी बातों को ध्यान से सुना। उनसे हमने अपील किया है कि जिन लोगों ने साज़िश के तहत मुक़दमा लिखवाया है, उनको कड़ी सजा दी जाए और जिस इन्क्वायरी अफसर ने डॉ अय्यूब को गिरफ्तार किया है उसको दण्डित किया जाये । इन्क्वायरी में पहले दो ऑफिसर ने डॉ अय्यूब को क्लीन चिट दिया था मगर उनका तबादला कर दिया गया जो की ईमानदार ऑफिसर थे और वह बिना किसी साबूत के डॉ अय्यूब को गिरफ्तार करने से मना कर रहे थे । तीसरा ऑफिसर जिसने उनको गिरफ्तार किया उसका प्रमोशन कर दिया गया ।
हमने महामहिम से अपील किया है की चूंकि डॉ अय्यूब एक मशहूर सर्जन और देश के  माने जाने राजनेतिक व्यक्ति है इसलिए जान बुझ कर उनकी छवि धूमिल की जा रही है और उनको जेल भेज दिया गया है ।
इस केस में हमने महामहिम से कहा हैे की सीबीआई इन्क्वायरी करा कर दूध का दूध और पानी का पानी अलग कर दिया जाये और डॉ अय्यूब को बाइज़्ज़त बरी किया जाए।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास