अलीगढ़ के पं डी डी उपाध्याय संयुक्त अस्पताल में, 10 नं ओपीडी में डॉक्टर समय पर नहीं, 9 नं ओपीडी में बीपी मशीन नहीं

अलीगढ़, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 21 अगस्त 2017। पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त अस्पताल, रामघाट रोड अलीगढ़, में मरीजों की चिंता किसी को नहीं। मरीजो के भारी दबाब से अधिकारी बेखबर, 2 डिजिटल एक्स रे मशीन में से एक ही कर रही है कार्य, 1 बजे ही मरीजों को एक्स रे के लिए मना कर दिया जाता है। स्टाफ का कहना है एक मशीन से कार्य करने में हम परेशान हैं और कोई अधिकारी दूसरी मशीन सही अभी तक नहीं करा पा रहा है।
बलगम की जांच वाले रूम में 11 बजे के बाद मरीजों को लौटा दिया जाता है, और कुआरसी थाना क्षेत्र के मरीजों को पुनः अपने क्षेत्र के सीएचसी या पीएचसी भेज दिया जाता है। कि आपका इलाज आपके ही इलाके में होगा। जबकि अभी जांच हुई ही नहीं है कि मरीज को टीबी है या नहीं। इसके अलावा इलाके के सरकारी अस्पताल और ज्यादा बुरी स्थिति में है।
9 नं ओपीडी वार्ड में तैनात डॉक्टर, कहते हैं कि हमारे पास ब्लड प्रेशर नापने की मशीन नहीं है। इसलिए आप मेरे घर शाम को आजाना, मैं वहीं आपका बीपी नाप दूँगा। इसके लिए डॉक्टर अपने घर का पता मरीज को देने के साथ अपना मोबाइल नंबर भी देता है।
आज 21 अगस्त 2017 को 10 बजे तक ओपीडी में डॉक्टर ही नहीं पहुंचा और मरीज बीमारी के साथ इंतजारी से और ज्यादा परेशानी में दिखे।
मरीज़ों के लिये लाईन में लगकर ही  डॉक्टर तक पहुचना होता है। कोई टोकन व्यवस्था नहीं है। जिससे अपनी बारी तक मरीज परेशानी से बच सके।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास