इलाहाबाद में 2 अक्टूबर को कार्यकर्ता सम्मेलन में, 6 सितम्बर को सीएम योगी को काले झंडे दिखाने वाले जवाजों को सम्मानित करेंगे-डॉ संजय कुमार निषाद

इलाहाबाद, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर, 19 सितम्बर 2017। राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के संस्थापक एवं निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल निषाद पार्टी के अध्यक्ष आगामी 2 अक्टूबर को इलाहाबाद पधार रहे हैं। वह यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के एक विशाल सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इस आशय की जानकारी देते हुए पार्टी के जिला अध्यक्ष इन्द्रजीत निषाद ने बताया कि उक्त कार्यक्रम को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए शहर के अन्दर एक अच्छे स्थान का चयन किया जा रहा है। जैसे ही स्थान का चयन हो जायेगा। वैसे ही पार्टी के सभी
पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को सोशल मिडिया के माध्यम से सूचित कर दिया जायेगा।
जिलाध्यक्ष ने बताया कि उक्त अवसर पर गत 6 सितम्बर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी महाराज के इलाहाबाद आगमन के मौके पर पार्टी के दो जाबांज कार्यकर्ताओं क्रमशः रंजीत उर्फ गुडडू व सुरेश निषाद को पार्टी की ओर से सम्मानित भी किया जायेगा। जिलाध्यक्ष ने बताया कि उक्त कार्यकर्ता सम्मेलन को सकुशल सम्पन्न कराने की तैयारियां प्रारम्भ जोर-शोर से शुरू कर दी गयी है। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में इलाहाबाद मंडल के सभी कमेटियों जिला से लेकर बूथ स्तर तक के पदाधिकारी व कार्यकर्ता भाग लेंगे।
पार्टी हाई कमान के आने की सूचना मिलते ही इलाहाबाद सहित उसके आस पास के जिलों में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं में हलचल तेज हो गयी है। पार्टी के प्रदेश सचिव राम प्रसाद निषाद एवं राष्टीय निषाद एकता परिषद के महासचिव अशोक कुमार ने संयुक्त रूप से इलाहाबाद सहित मंडल के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे अपने-अपने कमेटियों के पदाधिकारियो के साथ डॉ साहब के स्वागत व कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पूरी तरह से कमर कस लें। पदाधिकारी द्वय ने कहा कि निकट भविष्य में फूलपुर व गोरखपुर लोक सभा क्षेत्र का उपचुनाव तथा नगर निगम व नगर पंचायतो के चुनाव होने वाले हैं इस लिहाज से डॉ साहब का यहां आगमन बहुत ही महत्वपूर्ण है। नेता द्वय ने यह भी कहा है कि उक्त कार्यकर्ता सम्मेलन मे लोक सभा के उप चुनाव तथा नगर निगम व नगर पंचायतो के चुनावों पर भी विस्तार से चर्चा की जायेगी।
उन्होंने कहा कि गत विस चुनाव में पार्टी सपा बसपा व कांग्रेस का खेल खत्म कर चुकी है इसलिए अगले चुनावों में पार्टी और अधिक दम खम के साथ चुनाव लड़ेगी। नेता द्वय ने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से अपील की है कि वे उक्त निधारित तिथि पर डॉ साहब का स्वागत करने एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने हेतु भारी से भारी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर पहुचे। कार्यक्रम कहां आयोजित किया जायेगा इसकी जानकारी आप लोगों को  स्थान का चयन होते ही शीघ्र ही अवगत करा दिया जायेगा।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास