4 सितम्बर से 11 सितंबर तक प्रत्येक जिला मुख्यालय पर पूरे उत्तर प्रदेश में 17 अति पिछड़ी जातियों के आरक्षण के लिए होगा धरना

लखनऊ, एकलव्य मानव संदेश बीयूरो रिपोर्ट, 1 सितम्बर 2017। राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद और निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल की संयुक्त सूचनानुसार, 17 अतिपिछड़ी जातियो के अनुसूचित जाति के आरक्षण की हाइकोर्ट में मजबूत पैरवी करने के लिए निषाद पार्टी ने हाइकोर्ट के सबसे बडे संवैधानिक वकील को हायर किया है। जिसकी फीस के लिए 2.5 लाख रूपये निषाद पार्टी के एकमात्र विधायक विजय मिश्रा जी ने जमा किये हैं।
4 सितम्बर को जज साहब के छुट्टी पर होने के कारण सम्भावित 11 सितम्बर को केस की सुनवाई होगी। सरकार की तरफ से आरक्षण की मजबूत पैरवी के लिए दबाव बनाने के लिये 4 सितम्बर से प्रतिदिन लगातार सुनवाई होने तक उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में डीएम कार्यालयो पर अनावरत धरना प्रदर्शन किया जायेगा।
निषाद, कश्यप, वंशीय सभी संगठनों से महामना डॉ संजय कुमार निषाद जी ने समाज की खातिर अपने मत भेद भूलाकर आरक्षण की लड़ाई में एकजुटता दिखाने के लिए अपने अपने झंडे बेनर के साथ 4 सितंबर से चलने वाले धरना प्रदर्शन में पहुंचने का आग्रह किया है।
निषाद पार्टी के सभी पदाधिकारियों को इसके लिए अपने अपने जिले में व्यापक तैयारी करने के निर्देश राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद द्वारा दिये गए हैं।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास