ग़ाज़ीपुर की रिपोर्ट जौनपुर एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद द्वारा, 21 नवम्बर 2017। दिनांक 20 नवम्बर 2017 को जिला गाज़ीपुर के रामलीला मैदान जमानिया, में हुई विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुँचे निर्बलो, शोषितो एवं वचितों के मसीहा, N.I.S.H.A.D पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना माo डॉ संजय कुमार निषाद। सभा को संबोधित करते हुये डॉ संजय कुमार निषाद ने कहा जिस तरह से 2017 में सपा बसपा को यूपी से खत्म कर दिया गया, उसी तरह अगामी 2019 में बीजेपी को खत्म करके निषाद पार्टी को सत्ता तक पहुंचाना है। इसका मंत्र कार्यकर्ताओ को दिया। ग़ाज़ीपुर की पावन भूमि पर कदम रखते ही महामना जी का जोरदार स्वागत निषाद पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता द्वारा किया गया। महामना डाo संजय कुमार निषाद जी के ओजस्वी भाषण को सुनने के लिए विशाल जन सैलाब सभा स्थल पर उमड़ा।

ग़ाज़ीपुर की रिपोर्ट जौनपुर एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद द्वारा, 21 नवम्बर 2017। दिनांक 20 नवम्बर 2017 को जिला गाज़ीपुर के रामलीला मैदान जमानिया, में हुई विशाल जनसभा को संबोधित करने पहुँचे निर्बलो, शोषितो एवं वचितों के मसीहा, N.I.S.H.A.D पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना माo डॉ संजय कुमार निषाद। सभा को संबोधित करते हुये डॉ संजय कुमार निषाद ने कहा जिस तरह से 2017 में सपा बसपा को यूपी से खत्म कर दिया गया, उसी तरह अगामी 2019 में बीजेपी को खत्म करके निषाद पार्टी को सत्ता तक पहुंचाना है। इसका मंत्र कार्यकर्ताओ को दिया।
ग़ाज़ीपुर की पावन भूमि पर कदम रखते ही महामना जी का जोरदार स्वागत निषाद पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता द्वारा किया गया। महामना डाo संजय कुमार निषाद जी के ओजस्वी भाषण को सुनने के लिए विशाल जन सैलाब सभा स्थल पर उमड़ा।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास