एक वार निषाद पार्टी को जिताकर देखो, राजनीति की करबट ही बदल जाएगी-राज करन फैजाबादी

फैज़ाबाद, एकलव्य मानव संदेश के द्वारा राज करन निषाद फैजाबादी के विचार, 5 नवम्बर 2017। गोरखपुर लोकसभा की सीट पर आपको यूपी की असली राजनीति दिखेगी, जो निषादपार्टी भाग्य गाथा लिखेगी।
जिस सीट की बीती राजनीति का इतिहास बताता है। जो कोरी कल्पना नहीं है। सच्ची घटना कर्म है, जो बीते महीनो मे हुआ है। जो चुनाव में बड़ी पार्टियों, बड़े नेताओं की बड़ी बातें होती हैं। छोटी पार्टियों, छोटे नेताओं की उतनी नहीं। जबकि कई जगह उनकी वजह से बड़ा उलटफेर होता है। भले ही वो खुद न जीतें। बड़ी पार्टियों के सामने उनके प्रचार का क्या तरीका होता है, काम करने का तरीका कैसा होता है, उनके भाषण कैसे होते हैं, वो किन मुद्दों को उठाते हैं, ये देखना दिलचस्प था।
गोरखपुर के आस-पास के बड़े इलाके में निषादों की संख्या काफी है। 2014 के लोकसभा चुनाव में गोरखपुर से भाजपा के योगी आदित्यनाथ 5,39,127 वोट पाकर जीते थे। दूसरे नंबर पर रहीं सपा की राजमती निषाद को 2,26,344 वोट मिले थे और तीसरे नंबर पर रहे बसपा के राम भुआल निषाद को 1,76,412 वोट मिले थे। इनके वोटों में पार्टी का भी योगदान होगा, लेकिन हम सब जानते हैं कि टिकट मिलने का एक बड़ा आधार क्या होता है। केवल निषाद आबादी है। इस लिए समाज के सभी युवाओं एवं बुद्धिजीवियों से अनुरोध है कि, आप सिर्फ एक बार निषाद पार्टी को जीता कर देखें, आप को खुद पता चल जाएगा कि राजनीति किस तरह से करवट बदलती है।
जय निषाद राज
राज करन निषाद फ़ैज़ाबादी

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास