गायब हुए बच्चे की हत्या, गन्ने के खेत से लवलुहान हालत मे बरामद

सिद्धार्थनगर, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर प्रदीप निषाद की रिपोर्ट, 21 नवम्बर 2017। रविवार को गायब हुए सात साल के मासूम अरमान की लाश आज बरामद हो गई। अरमान का कत्ल बहुत वहशियाना ढंग से किया गया है। ढेबरुआ थाना के तिरछिहवा गांव के गन्ने के खेत से उसकी लहूलुहान लाश बरामद हुई। पुलिस मामले की जांच में जुटी ।
ढेबरूआ थाना क्षेत्र में बरामद हुए दो शव, आसपास के क्षेत्रो मे दहशत का माहौल। एक अवदही कलां के सिवान में तथा दूसरा तिरछहवा टोला ग्राम खैरीशीतल प्रसाद में।
सिद्धार्थनगर जिले के ढेबरूआ थाना अन्तर्गत ग्राम खैरी शीतल प्रसाद के टोला तिरछहवा निवासी मुकम का बेटा अरमान रविवार दोपहर को अचानक से लापता हुआ था। लोग उसकी तलाश में जुटे हुए थे। पूर रात भटकने के बाद अरमान का कुछ पता नहीं चल पाया था। आज  सोमवार को 11 बजे उसकी लाश गांव के पूरब में स्थित रामचंद्र उर्फ साधू महतो के गन्ने के खेत मे पाई गई। उसका पेट चीर कर कत्ल किया गया था। बच्चे के पेट पर धारदार हथियार से हमला  करने के निशान हैं। इससे लगता है कि उसे बेरहमी से मारा गया है। परिवार की तहरीर मौके पर पहुंची ढेबरुआ थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है। कत्ल की इस घिनोनी वारदात से पुलिस वाले भी द्रवित हैं। अरमान की मौत की खबर परिवार को मिलते ही कोहराम मच गया। अरमान अपने मां बाप का इकलौता चिराग था। बेटे का शव मिलने के बाद पीड़ित परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। लेकिन उसकी हत्या किन कारणों से की गई, वह साफ नहीं हो पा रहा है।