एकलव्य मानव संदेश केवल निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल का पार्टी के रूप में और शोषितों की परेशानियों के प्रचार प्रसार करने के लिए है

अलीगढ़, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 1 दिसम्बर 2017। आप सभी को बड़े हर्ष के साथ बताते हुए गर्व हो रहा है कि एकलव्य मानव संदेश हिंदी सप्ताहिक समाचार पत्र एवं ऑनलाइन न्यूज़ चैनल केवल निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल, का पार्टी के रूप में और शोषितों की परेशानियों के प्रचार प्रसार करने के लिए है। हम कमजोरों को शक्तिशाली बनाने के लिए कार्य करने में विशवास रखते हैं।
हमारे सभी रेपोर्टरों को आदेशित किया जाता है कि आप अपने अपने क्षेत्र और जनपद में निषाद पार्टी की नीतियों को जनजन तक पहुँचाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायें और निषाद पार्टी के कार्यक्रमों में अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर उनकी रिपोर्ट जल्दी से जल्दी भेजते रहें। और निषाद पार्टी के कैडर प्रशिक्षण कार्यक्रमों में जाकर अपने को प्रशिक्षित भी कराते रहें।
जल्दी ही एकलव्य मानव संदेश के सभी रेपोर्टरों का एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम गोरखपुर में कराया जाएगा। जिसमें निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद जी रेपोर्टरों को प्रशिक्षित करेंगे।

अभी तक जिन जिलों में एकलव्य मानव संदेश के रिपोर्ट्स अभी नहीं बने हैं, उन जिलों के ऐसे महिला पुरुष जो चाहते हैं निषाद पार्टी राजनीति में ऊंचाइयों पर पहुंचे और उसमें आपका भी योगदान हो वे तुरंत व्हाट्सएप/मोबाईल नम्बर 9219506267 या मोबाइल नंबर 9457311662 पर सम्पर्क करें।
जो भी रिपोर्टर इन निर्देशों का पालन नहीं करेंगे उनको एकलव्य मानव संदेश के रिपोर्टर पद से हटा दिया जाएगा।
जय निषाद राज