गोरखपुर लोकसभा सीट पर जीत हासिल करने के लिए निषाद पार्टी ने पदाधिकारियों को बांटी जिम्मेदारी

गोरखपुर, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर विशाल कुमार निषाद व प्रदीप कुमार निषाद की रिपोर्ट, 30 नवम्बर 2017। आज गोरखपुर में निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल(निषाद पार्टी) की जिला स्तरीय सभा समपन्न हुई। सभा में जिले से सभी पाधिकारियों ने भाग लिया। सभा में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद ने सभी पदाधिकारियों को अवश्यक दिशानिर्देश दिये गए। सभी उपस्थित पदाधिकारियों ने अपने मन से जिम्मेदारी लेते हुए जीजान से लोकसभा की गोरखपुर सीट जीतने की कसम खाई और पार्टी को मजबूत बनाने के लिए हर समय तैयार रहने के लिए वायदा भी किया।
 गोरखपुर में गुरूवार को केन्द्रीय कार्यालय पर निर्बल इण्डियन शोषित हमारा आम दल पार्टी के कार्यकर्ताओं को शिक्षण प्रशिक्षण देते हुए डॉ संजय कुमार निषाद ने  कहा कि हम भगवानों के भगवान्,  गुहराज निषाद को क्यों कहते हैं, ये आज जान लिजिए। माता-पिता हमारे भगवान होते हैं। माता-पिता के माता-पिता उनके भगवान हुए अर्थात् हमारे पूर्वज भगवानों के भगवान् हुए। 
इस मौके पर निषाद वंश के महाराजाओं व महापुरुषों की चर्चा हुई। हमें खुद में वह बदलाव लाना चाहिए जो बदलाव हम संसार में देखना चाहते हैं। जीत और हार हमारी सोच पर निर्भर करता है। मान लो तो हार गए, ठान लो तो जीत गए। मेहनत इतनी खामोशी से करो की 2019 में सफलता शोर मचा दे।