सोनी कश्यप के घर जाकर 25 लाख का मुआवजा और सीबीआई जांच के आदेश मुख्यमंत्री ने नहीं दिए तो निषाद पार्टी जिलाधिकारी कार्यालय का 26 को घेराब करेगी-डॉ संजय निषाद

गोरखपुर, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्ट, 21 दिसम्बर 2017। गोरखपुर से निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद ने ऐलान किया कि 23 तारीख को मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी बागपत दौरे पर आ रहे हैं। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से कुछ दूर ही सोनी कश्यप का घर है, इसलिए निषाद पार्टी माँग करती है कि मुख्यमंत्री सोनी कश्यप के घर जाकर सांत्वना दें और दोषियों पर कड़ी कार्यवाही कराएं और इस केस की सीबीआई जाँच करने के आदेश भी जारी करें। इसके साथ ही पीडित परिवार के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से 25 लाख की आर्थिक मदद की घोषणा कर तत्काल उपलब्ध कराएं।
अगर मुख्यमंत्री ऐसा नहीं करते हैं तो निषाद पार्टी के कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को काला झण्डा दिखायेंगे और 26 दिसम्बर को डीएम कार्यालय शामली का घेराव करेंगे। और तब भी सरकार नहीं मानती है तो पूरे प्रदेश के सभी जिलों में आंदोलन किया जायेगा।
निषाद पार्टी लड़ेगी बहन बेटियों के सम्मान की लड़ाई। निषाद पार्टी बहन सोनी कश्यप को न्याय दिलाने के लिए पूरे देश में आन्दोलन चलाएगी।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास