निषाद पार्टी का अल्टीमेटम एक सप्ताह में सोनी कश्यप हत्याकांड में न्याय नहीं मिला तो पूरे प्रदेश में आंदोलन होगा

शामली, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्ट, 28 दिसम्बर 2017। शामली में सोनी कश्यप हत्याकांड के विरोध में दिनांक 26 दिसम्बर 2017 को निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (N.I.S.H.A.D पार्टी) के द्वारा किये गये विशाल धरना प्रदर्शन में पीड़ित परिवार को 31,000 रुपये की आर्थिक मदद की गई। इस मदद से पीड़ित परिवार ने संतुष्टि के साथ कहा  N.I.S.H.A.D पार्टी से हमे इंसाफ दिलाने की उम्मीद।
पीड़ित के परिवार ने आरोप लगाया कि दिनांक 21 दिसबंर को किये गये सोनी कश्यप हत्याकांड के विरोध प्रदर्शन से संतुष्ट हम नही थे। पीड़ित के परिवार ने निषाद पार्टी के प्रदर्शनकारियों को बताया कि 21 दिसम्बर को भाजपा के एजेन्टों ने हमारी मदद करने की बजाय उल्टा हमसे ही बोर्ड, फ़ैलेक्स और बैनरों के नाम पर मांगे थे 40000 रूपये। ऐसे-तैसे किसी तरह कर्जा लेकर किया था पीड़ित परिवार ने रुपयों का इंतजाम।
एकलव्य प्रान्त(उत्तर प्रदेश) के अध्यक्ष ई.कश्यप देवेंद्र निषाद जी ने कहा -N.I.S.H.A.D पार्टी पीड़ित परिवार के साथ हर संभव मदद के लिए दिन-रात खड़ा रहेगी। और प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि  अगर एक सप्ताह के अंदर बहन सोनी कश्यप हत्याकांड में पीड़ित के परिवार को न्याय नहीं मिला तो, प्रदेशभर के सभी जिलों में सुलगेगी अंडों की आग।और प्रदेशव्यापी आंदोलन की आग से घेरेंगें भाजपा सरकार को और हर जिले में फूंकेंगे मुख्यमंत्री का पुतला।
प्रांतीय अध्यक्ष ई. कश्यप देवेंद्र निषाद ने बताया जल्द ही बहन सोनी कश्यप का पूरा पीड़ित परिवार N.I.S.H.A.D पार्टी में शामिल होगा।