सोनी कश्यप के परिजनों ने निषाद पार्टी की आजीवन सदस्यता ग्रहण की

शामली, एकलव्य मानव संदेश के लिए धर्मवीर कश्यप की रिपोर्ट, 29 दिसम्बर 2017। शामली में N.I.S.H.A.D पार्टी की विचारधारा सुनकर सोनी कश्यप के परिवार वाले ने निषाद पार्टी की आजीवन सदयस्ता ली। सोनी कश्यप के पिता जी ने कहा कि अगर सोनी कश्यप जैसे हत्याकाण्ड और बहन बेटियों पर हो रहे अत्याचार को रोकना है तो हमें भी कि चमार भाइयों और यादवो की तरह अपनी पार्टी को मजबूती से खड़ा करना पड़ेगा। जिस प्रकार चमार भाइयों ने अपनी पार्टी बसपा की सरकार बनाई और उन पर अत्याचार बंद हो गए। जो दबंग जाति के लोग उन पर अत्याचार करते थे वही लोग बसपा से विधायक बनकर चमार भाइयों की रक्षा करने के लिए खड़े हो गये। उसी प्रकार हमें भी निषाद पार्टी को मजबूत करना है, जिससे ये दबंग जाति लोग भी हमारी पार्टी से टिकट लेकर विधायक बनकर हमारे लिए काम करेंगे।
सोनी कश्यप की माँ ने कहा कि जिस समाज का झण्डा होता है उसी को अधिकार मिलता है। आज हमारा झण्डा आ गया है, इसलिए हमें भी अपना झण्डा उठाना चाहिए। सोनी कश्यप के भाई ने कहा कि परिन्दे भी नहीं रहते गैरों के आसियानो में, हमने त उम्र बिता दी रहते किराये के मकानों में।
उन्होंने कहा कि ये सपा, बसपा, भाजपा और कांग्रेस किराए का मकान है। इन्हें छोड़कर अपने घर निषाद पार्टी में आना चाहिए। निषाद पार्टी के जिलाध्यक्ष धर्मवीर कश्यप और युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अनुज कश्यप ने कहा कि माँगे पूरे न होने पर पूरे प्रदेश में आन्दोलन चलाया जाएगा। आन्दोलन की रुपरेखा तैयार करने के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय डॉ संजय कुमार निषाद जी ने 30 तारीख को लखनऊ में मीटिंग रखी है जिसमे प्रदेश के सभी जिलों के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।