नहीं सुन रही बिहार पुलिस, गोपालगंज जिले के कोठी बाजार में मोटर पार्ट्स की दुकान में आग लगने से हुई थी 17 से 18 लाखों की संपत्ति जलकर हुई राख

बैकुंठपुर, गोपालगंज(बिहार), एकलव्य मानव संदेश रिपोर्ट, 7 जनवरी 2018।
बिहार से एक पीड़ित का पत्र
बिहार के गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर प्रखंड की राजा पट्टी के कोठी बाजार में स्थित मोटर पार्ट्स दुकान में आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर हुई थी राख। तीन के खिलाफ केस दर्ज हुआ। बाइक में मोबिल ऑयल डलवाने के बाद रुपए मांगने पर दी गई थी धमकी। आग लगने से करीब 17 से 18 लाख रुपए का सामान जलकर हुआ था राख।
       विषय  बैकुंठपुर थाना कांड संख्या 308 /17 सरकार बनाम प्रमोद कुमार अभियुक्तगण दफा 384 436 427 34 धाराओं के आयुक्त गण को गिरफ्तारी करने के संबंध में निवेदन है कि मैं रामबाबू साहनी पिता श्री पुरम साहनी, ग्राम हाल मुकाम राजा पट्टी कोठी थाना बैकुंठपुर का निवासी हूं। मैं उक्त कांड का सूचक हूं। उक्त कांड के अभियुक्तगण आए दिन हमको धमकी दे रहे हैं कि चलकर यह मुकदमा उठा लो नहीं तो इसका और भी बुरा अंजाम भुगतने को तैयार रहो और कहते हैं कि मुकदमा नहीं उठाओगे तो हम लोग तुम्हारे पूरे परिवार को और तुम्हारी हत्या कर या करवा देंगे और पूरे परिवार की जिंदगी बर्बाद कर देंगे। आए दिन समाज के सभी, असमाजिक तत्व के लोगों से धमकियां मौखिक रूप से दिलवा रहे हैं। कह रहे हैं कि तुम हम लोगों को नहीं जानते हो। पुलिस प्रशासन हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। सभी अभयुक्त गण खुल्लम-खुला घूम रहे हैं। सभी अभियुक्तगण का  स्थानीय थाना बैकुंठपुर पर उठना बैठना है। जिसके चलते आज तक स्थानीय थाने के तरफ से किसी प्रकार की कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है। जिससे अभियुक्तगणों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। हम को संदेह है कि स्थानीय थाना अभियुक्तगणों के मेल में आकर हमारा मुकदमा खराब कर रही है तथा हमको यह भी डर है कि इस कांड के सभी अभियुक्तगण हमको, व हमारे पूरे परिवार को और अन्य सदस्यों को जान माल की क्षति पहुंचा सकते हैं या कोई अप्रिय घटना भी कर सकते हैं। जिसकी सूचना श्रीमान गोपालगंज जिले के एसपी, डीएसपी सारण, कमिश्नर, डीजीपी, डीआईजी सब को आवेदन देकर के मैं हार चुका हूं। लेकिन प्रशासन अभी तक कुछ कर नहीं पा रहा है जहां जाओ घुस की बात की जाती है।
पीड़ित
रामबाबू साहनी पुत्र श्री पुरम साहनी,
ग्राम हाल मुकाम राजा पट्टी कोठी थाना बैकुंठपुर
जिला  गोपालगंज
बिहार
भारत।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास