आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में दर्द नाक हादसा 6 लोगों की मौत

फतेहाबाद, आगरा, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर संदीप कुमार वर्मा की सोनू वर्मा के साथ रिपोर्ट, 26 जनवरी 2018। आगरा जनपद के फतेहाबाद क्षेत्र में आज तड़के सुबह एक ट्रक आगरा से फतेहाबाद होकर बाहर की ओर जा रहा था। यह ट्रक फलों से लदा हुआ था और ओवरलोड था। सुबह घने कोहरे में भी तेज गति से चल रहा है यह ट्रक अनियंत्रित हो गया और फतेहाबाद से आगरा की ओर आ रही 2 कारों के ऊपर पलट गया।
दोनों कार में सवार लगभग 6 लोगों की मौत की सूचना आ रही है जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। अफरा-तफरी और कोहराम का माहौल है। फतेहाबाद थाना क्षेत्र के गांव खंडेर में हुआ यह हादसा। इस दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रक के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने के प्रयास शुरू किए गए। सभी मृतकों को एस.एन. पोस्टमार्टम गृह पर लाया जा रहा है।
मृतको में एक की शिनाख्त हुई है जिसका नाम मनोज कुमार गुप्ता है जो मध्यप्रदेश के पोरसा का रहने वाला है। बाकी की शिनाख्त के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। इस दर्दनाक हादसे के बाद क्षेत्र में कोहराम का माहौल मच गया और बड़ी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर राहत व बचाव कार्य में जुट गए। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर अग्रिम कार्यवाही शुरु कर दी है।