शिद्धार्थनागर जनपद में रही 69वें गणतंत्र दिवस की धूम

शिद्धार्थनागर, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर प्रदीप कुमार निषाद की रिपोर्ट, 27 जनवरी 2018। पूरे देश में गणतंत्र दिवस की धूम के साथ शिद्धार्थनागर जनपद में भी स्कूलों कालेजों से लेकर विभिन्न संस्थाओं में इसकी धूम रही। हरबार की तरह सभी सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में सुबह 8 से 9.30 के बीच ध्वजारोहण किया गया। 
पुलिस लाइन में सुबह 9 बजे प्रदेश के आबकारी मंत्री ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली। जिलाधिकारी कुणाल सिल्कू के साथ पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस बल ने मार्च पास्ट किया। इस अवसर पर विभिन्न स्कूली बच्चों ने आकर्षक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये, जिन्हें अंत में पुरस्कृत भी किया गया। स्कूली बच्चों ने भी आकर्षक मार्च पास्ट किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय सांसद, विधायक भी उपस्थित रहे। इसके अतिरिक्त सीडीओ अनिल मिश्र, मुख्य चिकित्साधिकारी के साथ सभी सरकारी कार्यालयों के अधिकारी और कर्मचारी भी उपस्थित रहे।
इसी क्रम में जनपद के विभिन्न थानों पर भी धव्जारोहण के बाद मिठाइयों का वितरण भी किया गया। जनपद के विभिन्न स्कूलों में धव्जारोहण के बाद देर तक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होते रहे, जिनसे छात्र और अभिभावक देर तक आनंदित होते रहे।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास