बरेली में ससुर ने रिश्तों को किया तार तार

बरेली, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर राज कुमार कश्यप की रिपोर्ट, 7 जानवरी 2018। बरेली में रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है। यहाँ ससुर ने अपनी बहू का बलात्कार किया। बहु ने इस पूरी घटना को आज पुलिस को बताया। पुलिस मामले को दर्ज करने के बाद इसकी जाँच में जुट गई है।
यह रिश्तों को शर्मसार करने बाली घटना बरेली के थाना क्षेत्र शाही के गांव हल्दी कलां की है। जहाँ ससुर ने अपने बेटे की पत्नी को अपनी हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता का पति रुद्रपुर में नौकरी करता है। पीड़िता का पति करवाचौथ के दिन रुद्रपुर में था। तभी  ससुर ने बहु को घर में अकेला देखकर उसका बलात्कार कर दिया। यह घटना 30 अक्टूबर की है। पीड़ित महिला का कहना है कि घटना के बाद वह ससुराल से अपनी बुआ के घर आ गई और वहां से अपने मायके सिंधौली चली गई।
घटना के बारे में शर्म की बजह से उसने किसी को नहीं बताया था। अब उसने जब अपनी माँ को इसके बारे में बताया तो पीड़िता की माँ उसे थाने लेकर आई जहाँ पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपित ससुर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल बरेली भेज दिया है और आरोपित ससुर की तलाश में जुट गई है।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास