साईं अस्पताल सील किया तो अस्पतालों की तालाबंदी होगी बोले बरेली के डॉक्टर

बरेली, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर राज कुमार कश्यप की रिपोर्ट, 18 जनवरी 2018। बरेली के साईं अस्पताल में दो मरीजों की मौत के बाद अस्पताल को सील करने के आदेश के बाद 18 जनवरी को डाक्टर एक जुट हो गये और डाक्टरों ने विकास भवन पहुँच सीडीओ सतेन्द्र कुमार से मुलाकात की।
डाक्टरों ने चेतावनी दी कि अगर साईं अस्पताल को सील किया गया, तो बरेली के सभी अस्पतालों में ताला बंदी कर दी जायेगी। दो दिन पहले साईं अस्पताल के ICU में शार्ट सर्किट से आग लगने से दो महिला मरीजों की मौत हो गई थी।
आईएमए के अध्यक्ष प्रमेंद्र माहेश्वरी के नेतृत्व में डाक्टर विकास भवन पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। बात न बनने पर डाक्टरों ने विकास भवन में लगे अग्निशमन यंत्र और बिजली की लाइनें चेक कर डालीं। उन्होंने कहा कि यहाँ भी आग बुझाने के पुख्ता इंतजाम नहीं है। इसलिए सबसे पहले विकास भवन को सील करना चाहिए।आईएमए ने कहा कि सार्इं अस्पताल के जिस हिस्से में दुर्घटना हुई उसे सील कर दिया गया गया है। इसलिए पूरे अस्पताल को सील करने का कोई औचित्य ही नहीं है। डॉक्टरों ने कहा अगर पूरे अस्पताल को सील किया जाता है तो हम सभी अपने अस्पतालों को सील कर देंगे।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास