महामना का ऐलान, निषाद पार्टी लड़ेगी माझियों की लड़ाई, जल्द होगा जबरदस्त रेल रोको आंदोलन

गोरखपुर, एकलव्य मानव संदेश की रिपोर्ट, 6 जनवरी 2018। एकलव्य मानव संदेश के माध्यम से जारी एक वक्तव्य में निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (N.I.S.H.A.D. पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद ने मध्यप्रदेश के माझी समाज को भरोसा दिलाया है कि आप अपने को अकेला न समझें, हम भी आपके साथ हैं। आपकी आरक्षण के लिये पूरे मध्यप्रदेश में जल्दी ही रेल रोको आंदोलन किया जायेगा।
डॉ. संजय कुमार निषाद ने मध्यप्रदेश के माझी समाज को भाजपा और कांग्रेस की चलों से बचने की सलाह दी है। उनका कहना है कि इन दोनों पार्टियों के पूरे देश में निषाद वंस विरोधी एजेंडे के कारण ही आज हमारे आरक्षण को खत्म किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश में हाई कोर्ट ने निषाद वंस की जातियों के परिभाषित आरक्षण पर 29 मार्च 2018 से रोक हटा दी है, लेकिन भाजपा सरकार उसे लागू नहीं होने दे रही है।
अब पूरे देश में भाजपा को हटाने के लिए निषाद पार्टी ने कसम खाई है और इसकी पहली सुरुआत मध्यप्रदेश से ही इसी साल होने वाले विधानसभा चुनाव से की जायेगी। माझी समाज के  नेताओं से भी कहा है कि सत्ता ही आपका हक़ अधिकार दे सकती है और सरकार पार्टी से बनती है। इसलिए अपने अपने संगठन को अभी अलग रख कर निषाद पार्टी के बेनर तले अपने कार्यक्रम करके भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आंदोलन चलाने की आवश्यकता है।