बरईपार मछलीशहर रोड पर एक्सीडेंट में एक छात्रा की मौके पर मौत दुसरी अस्पताल में भर्ती

जौनपुर, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद कि रिपोर्ट, 20-01-18। बरईपार, मछलीशहर थाना क्षेत्र के वारीपुल के पास शनिवार को दो सगी बहनो का टैक्टर से ऐक्सीडेंट होने से एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरी घायल। आक्रोशित भीड़ ने किया घण्टों रास्ता जाम। जानकारी के अनुसार उक्त थाना क्षेत्र के कान्हापुर गाँव निवासी नन्हकू बिन्द की बारह वर्षीय प्रिया बिन्द तथा नौ वर्षीय लक्ष्मी बिन्द सुबह साइकिल से स्कूल बरईपार इन्द्रदेव जूनियर हाईस्कूल नेवढ़िया बरईपार जा रही थीं। प्रिया साइकिल चलाते हुए ज्यो ही वारीपुल के पास पहुंची थी की बरईपार की तरफ से ईंट लदा टैक्टर ओवर टेक करने तथा स्कूली बच्चों के बचाने के चक्कर मे खाई मे लेकर पलट गया और दोनो बच्चियों में से लक्ष्मी की टैक्टर के नीचे दबकर मौके पर मौत हो गयी, वहीं प्रिया बाहर की तरफ गिरकर घायल हो गयी।
मौके पर पहुचे लेखपाल अश्वनी शुक्ला घायल बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मछलीशहर ले गये। मछलीशहर पुलिस ने टैक्टर डाइबर सुशील को कब्जे मे ले लिया। उधर आकोशित एकत्रित लोगो ने मुवावजा का मांग करते हुए बरईपार मछलीशहर रोड पर वारी पुल के पास रोड जाम कर दिया।
मौके पर पहुंचे उपजिलाधिकारी मछलीशहर बिमल कुमार दूबे ने मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से पांच लाख दिलवाने के आश्वासन दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया तब जाम हटा।
कान्हापुर निवासी नन्हकू बिन्द की पांच बेटियां हैं, लड़के नहीं हैं। नन्हकू बड़ोदरा गुजरात मे रहकर मजदूरी करते हैं और अत्यंत गरीब है।