भाजपा भगाओ, निषाद वंशीय को लूटने से बचाओ

गोरखपुर, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्ट, 4 जनवरी 2018। निषाद वंस पर भाजपा शासन में बड़ते अत्याचार, शोषण वायदा खिलाफ़ी के विरूद्ध संघर्ष करने के आव्हान के तहत निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (N.I.S.H.A.D.) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद ने निषाद वंशीय लोगों से कहा है कि भाजपा भगाओ, निषाद वंशीय को लूटने से बचाओ। इसकी सुरुआत आगामी गोरखपुर लोकसभा उप चुनाव में भाजपा को हराकर की जानी चाहिए।
भाजपा ने सत्ता प्राप्ति के लिए देश के निर्बल लोगों से झूठे वायदे किये और केंद्र व प्रदेश की सत्ता के द्वारा इनको ही सबसे ज्यादा नुकसान पहुंचाया जा रहा है। नदी किनारे बसे हुए निषाद लोगों के गांवों में बालू खनन को रोकने के लिये सरकार के इशारे पर अधिकारियों द्वारा आतंक मचाया जा रहा है। गांव के रास्तों को बुलडोजर से काटकर रोका जा रहा है, चाहे भदोही हो या कौशाम्बी हो या इलाहाबाद हो सभी जगह निषाद सरकारी आतंक में जी रहे हैं।
सरे आम सोनी कश्यप को शामली में काटा गया, आज तक सरकार ने परिवार को कोई सहायता नहीं प्रदान की। निषाद मंत्री के क्षेत्र फतेहपुर में कभी घर की लिपाई के लिए मिट्टी खोदने पर दवंग मौत के घाट उतार देते हैं तो कभी मुफ्त में मछली ने देने पर गोली से मार दिया जाता है तो कभी ट्रैक्टर पर बेगारी न करने पर। और मंत्री महोदया पीड़ित परिवार को कोई आर्थिक सहायता नहीं दिला सकती हैं।
17 जातियों को आरक्षण दिलाने का वायदा करने वाला और घड़ियाली आंसू बहाने वाला मुख्यमंत्री हाई कोर्ट की रोक हटने के बाद भी 29 मार्च से लेकर आज तक एक आदेश जारी नहीं कर सका है, जिससे इस वर्ग के लोगों को उच्च शिक्षा और नोकरियों में लाभ के रास्ते रुके हुए हैं।
सरकारी लापरवाही से गरीबों के बच्चे सरकारी अस्पतालों में मर रहे हैं, लेकिन सरकार कुछ नहीं कर रही है।
मध्यप्रदेश में माझियों को बीजेपी ने अब आदिवासी मानने से ही इनकार कर दिया है।
आज बेरोजगारी चर्म सीमा पार कर चुकी है, युवा पीढ़ी निराश है। सरकार कुछ बड़ी कंपनियों को लाभ पहुंचाने के लिए सभी हथकंडे अपना रही है। ठेकेदारी प्रथा को बढ़ावा देकर शोषण के रास्ते खोले जा रहे हैं।
पूर्व सांसद फूलन देवी के हत्यारे का मुख्य मंत्री खुद मंच पर सम्मानित करके घुमाते फिर रहे हैं, जिससे इस वंस के लोगों में दहशत बनी रहे। सवर्णों को सभी महत्वपूर्ण पदों पर तैनात किया गया है जिससे शोषित वर्ग अपनी परेशानी को दूर नहीं करा पा रहा है।
अब आपको एक मौका है धोखे बाज़ों को वोट की चोट से गोरखपुर लोकसभा चुनाव में हराकर एक नई क्रांति की सुरुआत की जाय। आप पूरे उत्तर प्रदेश और भारत से अपनी के एकजुटता प्रदर्शित कर निषाद पार्टी को मजबूती प्रदान करें और दलालों से सावधान रहें और दूसरों को भी सावधान करें। आपको अपनी लड़ाई खुद ही लड़नी है ओर निषाद पार्टी एक मजबूत विकल्प आपके पास है।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास