किरायेदारी को लेकर चल रहे विवाद में होटल मालिक और उसके बेटे पर दर्ज हुआ मुकदमा

बरेली, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर राज कुमार कश्यप की रिपोर्ट, 27 जनवरी 2018। बरेली के स्टेशन रोड स्थित शहर के सबसे बड़े होटल स्वर्ण टावर के मालिक और उसके बेटे समेत 20 लोगों के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़ और अवैध कब्जा करने की कोशिश के आरोप के साथ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।
होटल परिसर के अंदर विजिलेंस सेक्टर बरेली का पिछले कई सालों से ऑफिस चल रहा है। किरायेदारी को लेकर काफी दिनों से होटल प्रबंधन व विजिलेंस के बीच विवाद है। होटल मालिक अब होटल खाली करना चाहता है। एसपी विजिलेंस किरन यादव का कहना है कि वह हर महीने 10 हजार रुपये होटल मालिक को किराया देते हैं।
इंस्पेक्टर विजिलेंस अमर सिंह ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 7 बजे होटल मालिक राजशेखर जुनेजा और उनके बेटे 20-25 लोगों को लेकर वहां पहुंचे और हमला बोल दिया। हमलावर गैराज आदि को तोड़ दफ्तर में घुसने लगे। ड्यूटी पर तैनात सिपाही रघुराज सिंह व सुनील कुमार ने इन्हे रोकने की कोशिश की। लेकिन हमलावरों ने ड्यूटी पर  मौजूद पुलिस वालों से मारपीट और अभद्रता की। कोतवाली पुलिस ने ऑफिस में तैनात इंस्पेक्टर अमर सिंह की तहरीर पर होटल मालिक समेत 22 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।