बरेली के फतेहगंज में हत्या कर कीचड़ में दबा दिया सिर

फतेहगंज पश्चिमी, बरेली, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर राजकुमार कश्यप की की रिपोर्ट, 2 जानवरी 2018। बरेली के फतेहगंज पश्चिमी के रामलीला मैदान की कीचड़ में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई। शव की शिनाख्त बकैनिया चम्पतपुर निवासी वीरेन्द्र के रूप में की गई।
मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया की डर की वजह से वीरेंद्र फतेहगंज में किराये के मकान में रहने लगा थ। पुलिस ने पंचनामा भर शव पोस्टमार्टम के लिए बरेली भेज दिया है।
मृतक वीरेन्द्र सिंह उर्फ चीकू अपने पिता महावीर सिंह और माँ मिथलेश के साथ दो माह से फतेहगंज पश्चिमी के अंसारी मोहल्ले में इंन्द्र पाल फैजी के घर में किराए पर रह रहा था। सोमवार की शाम वीरेन्द्र घर से निकला और देर रात तक वापस घर नहीं पहुंचा। सुबह गांव के लोगों ने राम लीला मैदान की कीचड़ में सिर दबा एक शव देखा और पुलिस को सूचना दी।
मृतक वीरेन्द्र के पिता महावीर ने पुलिस को बताया कि एक युवती से छेड़छाड़ के मामले में वीरेन्द्र को गांव के ही रहने वाले ओमेन्द्र, रमन सिंह और ओमवीर सिंह के खिलाफ गवाही देनी थी। आरोपी इसी बात को लेकर उनके बेटे से रंजिश मानते थे। इसी बात पर आरोपी पहले भी वीरेंद्र पर कई बार हमला कर चुके थे। दो माह पहले डर की वजह से वे अपना गांव छोड़कर फतेहगंज पश्चिमी में आकर किराये के मकान में रहने लगे। लेकिन यहाँ आकर भी उनके बेटे की हत्या कर दी गई।
सूचना पर कोतवाल श्री कांत राय फतेहगंज पश्चिमी ने घटनास्थल का मौका मुआना किया।