बुलंदशहर जिले की मुख्य खबरें, 28.02.2018।

*नीरव मोदी कांड के बाद पीएनबी की बड़ी कार्यवाही, लोन पैसा ना चुकाने पर सिकंद्राबाद में जैन राइस मील को किया सील, सालों से लोन के नहीं चुका रहे थे पैसा, मील पर लगभग 40 करोड़ बकाया, औधगिक क्षेत्र में है राईस मिल।

*कोतवाली नगर क्षेत्र में  एन्टी करप्शन टीम ने कानूनगो को 8 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा, चक नपाई के लिए याकूबपुर के किसान से ले रहा था रेलवे स्टेशन के सामने बने एक निजी मकान में रिश्वत, किसान बनकर पहुंची एन्टी क्रप्शन टीम ने गिरफ्तार कर मेरठ ले गयी साथ।

*प्रदर्शनी इतिहास में टूटी आज बड़ी परम्परा, पहली बार किसी जनप्रतिनिधि सांसद भोला सिंह ने किया उदघाटन, 136 साल से लगाई जा रही नुमाईश के उदघाटन से गायब रही प्रदर्शनी अध्यक्षा।

*प्रदर्शनी के उदघाटन समारोह में नही मिला  इतिहास सुनाने को स्थान, परंपरा के अनुसार नही हुए कार्यक्रम, नीरस और उपेक्षापूर्ण ठहराया गया उदघाटन कार्यक्रम।

*जिला प्रदर्शन के ठेके को लेकर जिला प्रशासन और नगर पालिका में टकरार जारी, अब नगर पालिका पूरी प्रदर्शनी से वसूलेंगी हाउस और वाटर टैक्स, जारी किए पालिका अध्यक्ष ने आदेश.

*अनूपशहर क्षेत्र के गाँव बगसरा में दीवार गिरने से महिला की दबकर हुई मौत, जांच के लिए मौके पर पहुँची प्रशासनिक टीम।

*नगर क्षेत्र के एक अधिवक्ता की गाड़ी की रोडवेज से भिड़ंत, अधिवक्ता ने बस चालक की मजामत कर पुलिस को सौपा।

*मुजफ्फरनगर में तैनात सिपाही पर युवती ने शादी का रिश्ता तोड़ने का दबाव बनाने और ना तोड़ने पर जान से मारने की धमकी देने का लगाया आरोप, पूर्व में सिपाही से तय हुआ था रिश्ता, एसएसपी से की शिकायत।

*खानपुर के एसएसवी इंटर कॉलेज के परीक्षा केंद्र पर देरी से परीक्षा शुरू करवाने पर भड़के छात्र, सूचना मिलने पर डीआईओएस कार्यालय में मचा हड़कंप, जांच के लिए भेजी टीम।

*खुर्जा निवासी युवक की दादरी में एम्बुलेंस में जलकर हुई मौत, ट्रक में एंबुलेंस ने पीछे से मारी टक्कर, ट्राला से टकराने के बाद एंबुलेंस में लगी थी आग, 3 की हुई मौत, गाजियाबाद मरीज छोड़ने गया था एंबुलेंस चालक।

*खुर्जा क्षेत्र में किराने की दुकान में आग लगने से हजारो का सामान जला।

*सिकंद्राबाद क्षेत्र में विवाहिता को मायके जाने से रोकना पड़ा ससुरालियों को भारी, पुलिस को दी जानकारी, पुलिस ने दोनों पक्षो को समझाने का किया प्रयास।

*खुर्जा नगर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में फरार/वांछित 20 हजार रूपये का शातिर इनामी अपराधी रवि मय मादक पदार्थ व चाकू सहित किया गिरफ्तार।

*अरनिया क्षेत्र के ग्राम मुनी मे 9 जनवरी को हुई सर्राफ की दुकान मे चोरी की घटना मे शामिल 2 आरोपियो को पुलिस ने कस्टडी रिमाण्ड पर ले, निशादेही पर एक अन्य साथी को गिरफ्तार करते हुए 8 किलोग्राम चांदी व 20 ग्राम सोना किया बरामद।

*शराब के ठेकों पर मजिस्ट्रेट ने मारा छापा, खंगाले रजिस्टर, ठेका संचालकों में मचा हड़कंप।

*औरंगाबाद के एनपीएस पब्लिक स्कूल में आयोजित एकलव्य प्रतियोगिता का सांसद भोला सिंह ने किया स्वागत, विजेता छात्र-छात्राओं को पुरुस्कार देकर किया सम्मानित।

*जनपद भर में होली पर्व को लेकर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था, बाईक सवार तीन चले तो होगी कारवाही, शराब पीकर चलने और हंगामा किया तो फिर पुलिस निबटेगी सख्ती से।

*होली पर्व पर जनपद में हर्षोल्लास के साथ कार्यकर्मो का आयोजन, सामाजिक, व्यापारिक, सरकारी, स्कूल व्यापारी आदि संस्थाओ में धूमधाम से शुरू हुआ होली पर्व।

*होली पर हुई लापरवाही तो नपेंगे थानेदार, भेजे जाएंगे लाइन, एसएसपी ने होली पर अराजकतत्वों पर नजर रख शांति व्यवस्था बनाये रखने के दिये निर्देश, कल से चप्पे-चप्पे पर नजर आएगी पुलिस।

*सड़के होगी खराब, नगर पालिका ओर पंचायत समेत ग्राम पंचायत ने होलिका दहन के लिए सड़कों पर बिना मिट्टी बिछवाई डलवाई होलिका, होलिका में आग की तपिश से सड़के हो जाती है खराब।

*गढ़मुक्तेश्वर स्टेट हाईवे पर दिल्ली से आ रही प्राइवेट बस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, एक यात्री की जलकर मौत, कई झुलसे, दिल्ली से चलकर उधम सिंह नगर के किच्छा जा रही थी बस।

(एकलव्य मानव संदेश के लिए डिबाई बुलंदशहर से सतीश कश्यप की रिपोर्ट)

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास