आज राजिस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह लोधी की नातिन को सगाई की अंगूठी पहनाएंगे ठाकुर श्योराज सिंह के सुपत्र

अलीगढ़, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 14 फरवरी 2018। अलीगढ़ जनपद का नाम ऊंचा करने वाले और तीन बार उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री रहे वर्तमान राजिस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के पुत्र और एटा सांसद राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया और और पूर्व अतरौली विधायक प्रेम लता वर्मा की पुत्री व उत्तर प्रदेश के शिक्षा राज्य मंत्री संदीप सिंह उर्फ संजू भैया की छोटी बहन पूर्णिमा सिंह को अलीगढ़ के जाने माने रियल स्टेट कारोबारी ठाकुर श्योराज सिंह के सुपत्र ठाकुर प्रवीण राज सिंह आज वेलेंटाइन डे पर एक समारोह में सगाई की अंगूठी पहनाएंगे। 
रिंग सेरेमनी और तिलक समारोह का आयोजन गूलर रोड स्थित गायत्री पैलेस में आज एक बजे आयोजित किया जा रहा है। इस जोड़ी को आशीर्वाद देने राजिस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह अलीगढ़ पहुंच गए हैं। आज के कार्यक्रम में अलीगढ़ के अलावा अन्य जिलों की प्रमुख हस्तियों के पहुंचने की संभावना है।
         कल्याण सिंह लोधी जाती के हैं और उनकी पुत्र वधु प्रेमलता पूर्व मंत्री/सांसद मनोहर लाल वर्मा (जाजमऊ कानपुर) की भांजी हैं। मनोहर लाल जी ने लोधी निषाद एकता को मजबूत करने के लिए ये रिश्ता किया था। इस रिश्ते की वजह से ही निषाद वंसीयों ने कल्याण सिंह को अपना नेता माना था और उनको मुख्यमंत्री बनाने के लिए पूरी वोट देकर सपोर्ट किया था। आज भी बड़ी संख्या में आगरा, मथुरा, फ़िरोज़ाबाद, इटावा के निषाद कल्याण सिंह को अपना नेता मानते हैं।