जब देश का धन विदेशों में जायेगा तो गॉवों , गरीबों, मजदूरों, महिलाओं, नौजवानों आदि की तरक्की कैसे होगी

सीतापुर, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर मोहन निषाद की रिपोर्ट, 22 फरवरी 2018। जब देश का धन विदेशों में जायेगा तो गॉवों, गरीबों, मजदूरों, महिलाओं, नौजवानों आदि की तरक्की कैसे होगी। चुनाव के पहले जो अपने आपको देश का चौकीदार व देश का प्रधान सेवक बता रहे थे अब क्या कर रहे हैं। क्योंकि तमाम घोटालेबाज देश के खजाने को खोखला कर रहे हैं, क्या वह चौकीदार पकौड़े बनाने के लिए सुझाव देने में ही व्यस्त रहेगा ? यदि हां तो क्या यह चौकीदार का असली कर्तव्य है। यह बात 21 फरवरी को जनपद सीतापुर की विधान सभा सेवता के अन्तर्गत आमगौरिया गॉव में निर्बल इण्डियन शोषित हमारा आम दल ( निषाद पार्टी ) के तत्वावधान में आयोजित 'चलो गॉव की ओर' विषयक कार्यक्रम में लखनऊ मण्डल उपाध्यक्ष राजेश कश्यप बतौर मुख्य वक्ता के रूप में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये कहीं।
राजेश कश्यप ने कहा कि भाजपा ने देश की अवाम के साथ-साथ, मछुआ समुदाय को भी धोखा दिया है। क्योंकि सरकार बनते ही पहले मछुआ समुदाय के लिए दिए जा रहे आवास में धनराशि कम कर दी, फिर निषाद राज आवासीय योजना तो बनाई परन्तु अभी हाल में जारी बजट में इस योजना को कार्यान्वित करने के लिए पैसा की कोई व्यवस्था नहीं की है।तमाम महापुरुषों की छुट्टियां निरस्त करने के साथ ही भगवान राम के आत्मबाल सखा प्रभु श्री निषाद राज की छुट्टी भी राम भक्तों ने खत्म कर दी है। निषादों के आरक्षण की वकालत करने वाले योगी आदित्यनाथ मुख्यमन्त्री बनते ही आरक्षण विरोधी नजर आ रहे हैं। वरना अब तक निषादों को उनका संवैधानिक हक आरक्षण दे दिया होता। इसलिए निषाद पार्टी ने योगी आदित्यनाथ की परम्परागत सीट को पराजित करने का मन बनाया है। इसमें जिले की इकाई को भरपूर सहयोग करना है।
सुधीर धुरिया ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा गरीब विरोधी पार्टी है। क्योंकि गरीब परिवारों के नौजवानों को उनकी योग्यता के अनुसार अभी तक रोजगार नहीं दे पाई है। जबकि घोषणा पत्र में हर साल दो करोड़ नौजवानों को नौकरियां देने का वादा किया गया था। प्रत्येक व्यक्ति को पन्द्रह लाख रुपये देने का वादा भी झूठा निकला। इस सरकार में महिलाओं सहित किसान, नौजवान बहुत परेशान हैं। यदि यह सरकार प्रदेश-देश में चलती रही तो देश का बंटाधार हो जायेगा। इसलिए इसे जड़ से उखाड़ फेकने लिए हम सब गांवों की ओर आ रहे हैं। कैलाश निषाद ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।
     इस मौके पर शिवलाल कश्यप, हरेश भार्गव, राजू कनौजिया, शिवनाथ निर्मल, एस गौतम, सौरभ, अब्दुल्ला, कलावती सहित अन्य उपस्थित रहे।

          

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास