निषादराज जयंती 21 मार्च को सभी जिलों में और 22 को इलाहाबाद श्रृंगवेरपुर धाम में सांसद के अभिनंदन समारोह के साथ मनाई जाएगी

गोरखपुर, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट 18 मार्च 2018। राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महा सचिव श्री रमेश केवट की सूचना के अनुसार निषादराज जयंती 21 मार्च को सभी जिलों में और 22 को इलाहाबाद श्रृंगवेरपुर धाम में बड़े धूमधाम से मनाई जाएगी। 22 मार्च को श्रृंगवेरपुर धाम में नवनिर्वाचित सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद का अभिनंदन भी किया जाएगा। पूरे भारत के लोगोँ को अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने के लिए कहा गया है।

जय निषाद राज
सभी निषाद वंशीय बंधुओं से अनुरोध हैं की आप लोग गुह्य राज निषाद जन्म उत्सव आयोजन पर्व अपने अपने जनपद में 21.03.2018 को आयोजित करे और 22.03.2018 को पुरे तैयारी के साथ श्रृंगवेरपुर पहुचने की कृपा करे।
इस बार का गुह्य राज निषाद जन्म उत्सव गोरखपुर के नवनिर्वाचित सांसद श्री प्रवीन निषाद जी व् निषाद पार्टी के तत्वधान में हर्षोल्लाश से मनाया जायेगा।
जिसने देश भर से निषाद वंशीय समाज के गणमान्य लोगो के साथ अन्य वंचित वर्ग के अनुयायी भी निषाद राज गुह्य जन्म उत्सव में सामिल होंगे।
निवेदक-समस्त निषाद पार्टी कार्यकर्त्ता !!
एवं अध्यक्ष निषाद पार्टी डॉ संजय निषाद!!