मैं श्रृंगवेरपुर पहुंच रहा हूँ 22 मार्च को, एकलव्य मानव संदेश से आपको लाइव प्रसारण दिखाने के लिए

अलीगढ़, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो रिपोर्ट, 20 मार्च 2018। इलाहाबाद जनपद (उत्तर प्रदेश) के श्रृंगवेरपुर धाम में भगवानों के भगवान महाराजा गुह्यराज निषाद राज की जयंती विगत वर्षों की तरह इस बार भी चैत्र शुक्ल पंचमी को मनाई जा रही है। इस बार की जयंती विशेष महत्व की है, क्योंकि राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद के सुपत्र गोरखपुर जैसी प्रतिष्ठित लोकसभा उपचुनाव की सीट को जीत कर इतिहास बनाने के बाद पहली बार इलाहाबाद श्रृंगवेरपुर धाम पहुंच रहे हैं और साथ ही श्रृंगवेरपुर धाम की लोकसभा सीट फूलपुर भी संयुक्त प्रत्याशी ने जीती है। इसलिए यहाँ से निर्वाचित सांसद भी इस बार श्रृंगवेरपुर धाम पहुंच रहे हैं।
22 मार्च को संयुक्त गठबंधन के दोनों नवनिर्वाचित सांसदों का अभिनंदन समारोह भी श्रृंगवेरपुर धाम में किया जा रहा है। अतः आप भी इस ऐतिहासिक घटना के साक्षी जरूर बनें और अपने अधिक से अधिक साथियों सहित श्रृंगवेरपुर धाम में 22 मार्च को पधारने का कष्ट करें। 
नोट-22 मार्च को एकलव्य मानव संदेश यूट्यूब पर श्रृंगवेरपुर धाम से सीधा प्रसारण सुबह 8 बजे स्व करेगा। इसलिए हमारे यूट्यूब चैनल को जल्दी से फ्री सब्सक्राइब जरूर करलें। धन्यवाद।
आपका अपना साथी
जसवन्त सिंह निषाद
संपादक/प्रकाशसक
एकलव्य मानव संदेश
हिंदी साप्ताहिक समाचार पत्र
एवं
एकलव्य मानव संदेश ऑनलाइन न्यूज चैनल
मोबाइल नंबर 9457311662
व्हाट्सएप नम्बर 9219506267
वेबसाइट-www.eklavyamanavsandeah.com