7 मार्च को गोरखपुर में भाजपा को हराने के लिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की विशाल चुनावी सभा

गोरखपुर, एकलव्य मानव संदेश रिपोर्ट, 3 मार्च 2018। गोरखपुर सदर लोकसभा सीट के होने वाले चुनाव में 7 मार्च को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव संयुक्त महा गठबंधन के प्रत्याशी ईं. प्रवीण कुमार निषाद की विजय सुनिश्चित करने के लिए विशाल रैली को संबोधित करेंगे। यह रैली चम्पा देवी पार्क में आयोजित की जाएगी। इस रैली को निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ संजय कुमार निषाद और पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. मो. अय्यूब अंसारी भी संबोधित करेंगे। रैली में बड़ी संख्या में श्रोताओं के पहुंचने की संभावना है।
इंजी., प्रवीण निषाद को बसपा सुप्रीमो बहन कु. मायावती ने भी अपनी पार्टी का समर्थन दिया है।
इस उपचुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी की रिकॉर्ड मतों से जीतने की प्रवल संभावना दिखाई दे रही है। क्योंकि गोरखपुर की जनता भाजपा की नीतियों से त्रस्त है। भाजपा साशन में जिस तरह से बेरोजगारी बड़ी है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीबी जिस तरह से सरकारी बैंकों के लाखों करोड़ रुपये डकार कर विदेशों में मौज उड़ा रहे हैं और जनता पर बैंकों द्वारा अपनी इस भरपाई के लिए व्याज दरें व अन्य शुक्ल बढ़ाये गए हैं, वो सब का खामियाजा इस चुनाव में देखने को मिलेगा। शिक्षा मित्रों की नाराजगी भी भाजपा को चुनाव हराने में बड़ा कारण सवित होगा। सरकारी अस्पताल में हज़ारों गरीब बच्चों की जापानी बुखार से होने वाली मौत और बाढ़ पीड़ितों की परेशानी भी भाजपा की हार में मील का पत्थर सवित हो रही है।
जिस तरह से निषाद पार्टी, पीस पार्टी और समाजवादी पार्टी ने अपना चुनाव प्रचार आक्रामक बनाया हुआ है, वह भाजपा को बेचैन कर रहा है।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास