बुढार मे देवी भक्ति और देश भक्ति का आयोजन हुआ धूमधाम से

बुढ़ार (मध्यप्रदेश), एकलव्य मानव संदेश रिपोर्टर आनंद नापित की रिपोर्ट, 26 मार्च 2018। मध्यप्रदेश के बुढ़ार जिले में एक महीने से तरह तरह के अटकलों के बाद आखिर 23 मार्च को बुढार नगर में शहीद भगत सिंह फाउंडेशन के बैनर तले एक शाम शाहीदों के नाम और दूसरी तरफ तहसील ग्राउंड में शहनाज अख्तर का देवी जागरण धूमधाम से सँपन्न हुआ।
 बुढार के बालबाडी स्कूल में शहीद भगत सिंह फाउंडेशन के प्रोग्राम में शामिल होने आये चँद्रशेखर आजाद के पोते अमित आजाद ने बुढार कालेज में दीप जलाकर शहीदों को श्रृद्धाजली दी और नमन किया, उसके बाद सँदीप शिवहरे ने वीर शहीदों के याद में देश भक्ति के गीतों से समा बाँधा और पूरे आयोजन में सबरजीत पर पाकिस्तान द्वारा किए गए आत्याचार की कहानी और भगत सिंह, राजगुरु, सुखदेव फाँसी का बखूबी नाट्य रूपांतरण छोटे छोटे बच्चों द्वारा किया गया ।
अमित आजाद ने कहा आज देश धर्म, जाती के नाम पर बट रहा है और युवा नशे की ओर बढ रहा है, हम सबको अपनी देश के प्रति जिम्मेदारी समझनी होगी। सोहागपुर एसडीएम ने कहा कि एक अच्छा सँदेश है, इस तरह के प्रोग्राम उन अनछुए पहलुओं को सामने लाते हैं।
प्रशासन की व्यवस्था चौक चौबँध रही। बुढार और धनपुरी पुलिस के टी.आई अपने दल बल के साथ उपस्थित रहे और एस.डी.ओ.पी.भी उपस्थित रहे।