जौनपुर में निषाद पार्टी की कैडर मीटिंग सम्पन्न हुई

जौनपुर, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की विशेष रिपोर्ट, 30मार्च 2018।
जनपद-जौनपुर की जौनपुर लोकसभा के विधानसभा बदलापुर के अन्तर्गत, ग्राम सभा डढ़वा (खालिसपुर) में निषाद पार्टी की कैडर मिटिंग को सम्बोधित करते हुए श्री अमरनाथ केवट जिलाअध्यक्ष ने कहा- संस्थापक/अध्यक्ष डाॅ संजय कुमार निषाद जी के अथक प्रयास से निषाद सहित अन्य दबे कुचले लोगों का मान सम्मान रोटी कपड़ा और मकान निकट भविष्य में अवश्य मिलेगा। उन्होंने कहा कि डाॅ. साहब जब तक निषादों को उनका अधिकार, मान, सम्मान व रोटी कपड़ा मकान दिला नहीं देंगे तब तक वह चैन से बैठने वाले नहीं है। डाॅ साहब के इस महासंकल्प को पूरा कराने के लिए देश भर का पूरा निषाद समाज सहित अन्य समाज के दबे कुचले लोग भी उनके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़े है। देश में अब ऐसी कोई ताकत नहीं है कि जो महाराज गुह्यराज निषाद के वंशजों का अधिकार दोबारा छीन सके। डा साहब की अगुवाई में पूरा निषाद समाज जाग चुका है। चन्द लोग जो अभी भी डाॅ साहब के साथ न आकर पालतू तीतर की तरह अन्य दलों में दरी बिछाने व अपने समाज को बेचने का कार्य कर रहे हैं। अब उनकी भी समझ में आ चुका है कि डाॅ साहब कोई मामूली व्यक्ति नहीं हैं। बल्कि वह पूरे देश को दिशा देने की क्षमता रखते हैं।
              डा.रामचरित्तर निषाद (जिलाअध्यक्ष RNEP), ने ऐसे सभी लोगों का आहवान किया है कि अभी भी कुछ नहीं बिगड़ा है। ऐसे सभी पालतू तीतर अपनी शर्म लाज भुलाकर और मुह में तिनका दबाकर डाॅ साहंब की शरण में आ जाएं, डाॅ साहब उन्हें अपनी शरण में बड़े आदर के साथ लें लेंगे। उनके द्वारा ऐसा करने से उनका व उनके परिवार का भी बेड़ा पार हो जायेगा। वरना जिन्दगी भर अन्य दलों के नेताओं के यहां दरी बिछाते-बिछाते जिन्दगी गुजर जायेगी और मिलेगा कुछ नहीं। उनके बाद उनके लड़के भी वही कार्य करने को विवश होगें। डाॅ साहब भी यह नहीं चाहते कि निषाद समाज का कोई भी बेटा किसी अन्य दल में जाकर दरी बिछाने जैसा नीच कार्य करें। इसलिए समाज के सम्पन्न लोग रैली जैसे प्रत्येक कार्यक्रमों में अपना तन मन धन से सहयोग प्रदान कर कार्यक्रम को सफल बनाने में समाज के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन करने का कार्य करें। 
डा.संदीप कुमार निषाद (जिलामहासचिव) ने जिले के अलावा प्रदेश भर के सभी कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियो का आहवान किया है कि वे भी अपने-अपने स्तर से कार्यक्रम की सफलता के लिए तन मन धन से सहयोग प्रदान करें। 
उक्त अवसर पर  डा.लालता प्रसाद निषाद  (जिलासचिव), बेचनप्रसाद निषाद (जिलाउपाध्यक्ष यु.मो.), बसंतलाल निषाद (बदलापुर वि.स.उपाध्यक्ष),जितेन्द्र निषाद(जोनल अध्यक्ष), दीपक निषाद (जिला मीडिया प्रभारी) व दूधनाथ गौतम (पूर्व प्रधान), मिश्रीलाल निषाद सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास