जहानाबाद में अनियंत्रित ट्रक के पलट जाने से घर हुआ ध्वस्त, दो की हुई मृत्यु तथा दो हुए घायल

फतेहपुर, एकलव्य मानव सन्देश रिपोर्टर राजबहादुर निषाद की रिपोर्ट, 29 मार्च 2018। फतेहपुर जनपद के थाना क्षेत्र जहानाबाद में मंगलवार को तड़के 5 बजे हाईवे किनारे बसे पोजेपुर (अकबरपुर नसीरपुर) पर घाटमपुर की तरफ से कच्चे माल का लदा हुआ ट्रक नम्बर BR02-GA-0611के चालक को नींद आ जाने  अनियंत्रित होकर पर पलट गया। गृह निवासी उमा शंकर पुत्र जहरीले सोनकर 50 वर्ष और इन्ही का पुत्र प्रीतू 23 वर्ष सो रहे थे पत्नी शौचक्रिया गयी थी और दूसरा पुत्र पेपर देने एक दिन पहले चला गया था और ट्रक के पलटने से दोनो की दर्द्नांक मौत होने के साथ-साथ घर पूर्णत: ध्वस्त हो गया। 
इस आकस्मिक घटना की खबर आग की तरह चारों तरफ फैल जाने से जन समूह एकत्रित होने पर हाइवेरोड पर जाम लग गया। क्षेत्रीय पुलिस पहुची और क्रेनगाड़ी मंगाकर पलटे हुए ट्रक को उठवाकर एक तरफ खड़ा कर देखा कि घर पूर्णतय: ध्वस्त हो गया और दर्शकगणों की मदद से लदे हुए माल को एक तरफ ट्रक के बगल में रखा गया और पिता व पुत्र के शवों निकाला गया। जिनके शवों को परिजनो ने ग्रमीणों की सहायता रोड पर रखा जिससे जाम लग गया। इस कृत से जनपद व तहसील के प्रशानिक अधिकारियों में एएसएसपी, सी.ओ., एस.डी.एम. व राजस्व विभाग पहुंचा और जनपदीय मीडिया कर्मी भी पहुंचे। अधिकारीगणों में एस.डी.एम. ने मृतक परिजनों से घण्टों पहल की और मृतक परिजन को आवास व दस लाख रुपए का मुवाबजा प्रक्रिया अनुसार प्रदान कराने की बात कही तब क्षेत्रीय थानें की पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर आगे प्रक्रिया शुरू की। लगभग पांच घण्टे तक जाम लगा रहा। 
क्षेत्रीय विधायक और वर्तमान सरकार के किसी भी राजनेताओं का आगमन नही होने से मृतक के पारिवारिकजनों व क्षेत्रीय लोगो मे रोष ब्याप्त रहा।