जनपद जौनपुर में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह मनाई जयन्ती

जौनपुर, एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की विशेष रिपोर्ट, 15-04-2018।जौनपुर जिले के ग्रामसभा-अब्बोपुर में बाबा साहब डॉ.भीमराव अम्बेडकर जी के 127वें जयन्ती बडे़ धूमधाम से मनायी गयी। कार्यक्रम में गांव व क्षेत्र के सभी माताएं, बहने और पिता तुल्य बुजु्र्ग, बच्चे, युवा साथी तथा गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
      दूसरा कार्यक्रम जिले के मछली शहर विधानसभा के अंतर्गत ग्राम सभा ताजुद्दीनपुर में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती बहुत ही धूमधाम से मनाई गई। इस मौके पर युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश कुमार निषाद ने संबोधित करते हुए बताया कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का दिया हुआ जो संविधान हमारे भारतवर्ष को मिला है, शायद ऐसा संविधान दुनिया के किसी भी देश के पास नहीं है। अतः मैं बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के दिए हुए इस संविधान का आभार प्रकट करते हुए कहना चाहता हूं कि इस देश के जितने भी मूलनिवासी है हम सभी का परम कर्तव्य बनता है कि इस संविधान का आदरपूर्वक हमेशा सम्मान करें एवं इस संविधान पर कभी कोई आंच ना आने दें। उन्होंने यह भी बताया कि जिस प्रकार कुछ गद्दार लोग बाबा भीमराव अंबेडकर साहब के बनाए हुए संविधान को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें बता देना चाहता हूं कि अगर वह इस तरह की जरा भी छेड़छाड़ करने की कोशिश किए तो इस देश के मूल निवासी एकजुट होकर के उनका मुंह तोड़ जवाब देंगे और उन्हे इस देश से खदेड़ने का काम करेंगे।
 सभा को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार निषाद ने बताया कि जो संविधान हमारे देश में चल रहा है वह काबिले तारीफ है। इस संविधान को हम लोगों को एकजुट होकर के बचाने की कोशिश करनी चाहिए। क्योकि इसी से देश चलता है और बाबा भीमराव अंबेडकर के सपनों को पूरा करने में हम सभी मूलनिवासी एकजुट होकर के इसे निभाने की कोशिश करना होगा। तब जाकर के एक नया भारतवर्ष का निर्माण हो सकेगा और हमारे देश के सभी मूलनिवासी सभी भाई-बंधु हंसी-खुशी रह सकते हैं।
मूलनिवासी जागेगा 
गद्दार यहां से भागेगा
जय निषाद राज

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास