कैराना लोकसभा उपचुनाव में निषाद पार्टी की रहेगी अहम भूमिका

शामली, एकलव्य मानव संदेश जौनपुर ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की रिपोर्ट, 30 अप्रैल 2918। कैराना लोकसभा उपचुनाव में निषाद पार्टी की रहेगी अहम भूमिका। कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर निषाद पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष ई० देवेन्द्र कश्यप  ने शामली में कार्यकर्ताओ की मीटिंग ली और सभी विधानसभाओ में कार्यकर्ताओ कार्यभार सौपा गया ।चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट और नूरपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव की तारीख का ऐलान कर दिया है। दोनों सीटों पर 28 मई को वोटिंग होगी और मतगणना के लिए 31 मई की तारीख तय की गई है।

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट से बीजेपी के हुकुम सिंह सांसद थे और नूरपुर से बीजेपी के ही लोकेंद्र सिंह विधायक थे। हुकुम सिंह और लोकेंद्र सिंह की मृत्यु के बाद से दोनों सीटें खाली हुई हैं। हाल ही में हुए गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को बीएसपी पीस व निषाद पार्टी द्वारा एसपी का समर्थन किए जाने के बाद हार का सामना करना पड़ा था।

तारीखों के ऐलान के साथ ही चुनाव आयोग ने कैराना लोकसभा सीट पर उपचुनाव आयोजित करने की तैयारियां शुरू कर दी है। उत्तर प्रदेश के  कैराना संसदीय सीट के तहत पांच विधानसभा क्षेत्र हैं। इनमें से तीन शामली जिले में और दो सहारनपुर जिले में हैं।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास