वाराणसी में निर्माणाधीन पुल का पिलर गिरा, 12 से ज्यादा की मौत 50 से ज्यादा घायल

वाराणसी (Varanasi), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) के लिए प्रदीप कुमार निषाद, विशाल कुमार निषाद और राम विलास निषाद की रिपोर्ट, 15 मई 2018। मोदी (Modi) के वाराणसी (Varanasi) में लापरवाही और भ्रस्टाचार के पिलर ने छीनी कई लोगों की जिंदगी।
वाराणसी में निर्माणाधीन पुल का पिलर गिरा के 12 से ज्यादा की मौत 50 से ज्यादा घायल।
         पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के सामने सड़क पर बन रहे फ्लाई ओवर का पिलर गिरने के कई लोगों के दबे होने की आशंका। पिलर के नीचे कई गाडिय़ां भी दब गई हैं। इस दुर्घटना में 12 लोग मरे, कई और लोगों के मरने की आशंका है। वाराणसी में कैंट स्टेशन के सामने सड़क पर राजकीय निर्माण निगम फ्लाई ओवर का निर्माण करा रहा है। आज शाम को निर्माणाधीन फ्लाईओवर का एक पिलर गिर गया। जिससे कि एक दर्जन से अधिक बाइक तथा कार इसकी चपेट में आ गए। पिलर के गिरने से मौके पर अफरातफरी का माहौल है। इसकी चपेट में दर्जन भर गाडिय़ां हैं। पिलर के नीचे कई लोगों की दबने से मौत हो गई है। इसके साथ ही दो दर्जन से अधिक लोग घायल हैं। जिनको स्थानीय लोग किसी तरह से पिलर के नीचे से निकालकर बाहर लाए हैं।
कैंट रेलवे स्टेशन के पास महीनों से बन रहा ओवरब्रिज का एक बड़ा हिस्सा मंगलवार शाम को अचानक जमीन पर आ गिरा। ओवर ब्रिज का हिस्सा जमीन पर गिरते ही नीचे मौजूद कई लोग इसके मलबे में दब गए। ओवरब्रिज का पिलर गिरने के बाद चीख पुकार मच गई और अफरा-तफरी की स्थिति मौके पर हो गई। इस दौरान भागादौड़ी और जान बचाने की कोशिश में कई लोग इस दौरान गिरकर घायल भी हो गए।