जौनपुर में निषाद पार्टी गांव गांव 7 जून के महा आंदोलन के लिए कर रही है जनजागरण

जौनपुर (Jaunpur),  एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की विशेष रिपोर्ट-29 मई 2018। लोकसभा जौनपुर के अंतर्गत विधानसभा मल्हनी में निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) व राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद के तत्वाधान में 07 जून को मछुआ आरक्षण धरना प्रदर्शन(महाआंदोलन) को सफल बनाने की तैयारी, कैडर मीटिंग के माध्यम से गांव-गांव जागरूक व बूथ गठन करते हुए की जा रही है। 
डा.रामचरित्तर निषाद(RNEP जि.अध्यक्ष/प्रभारी लोकसभा जौनपुर ने बताया 07-06-2018 को महा आन्दोलन होने वाला है। अपने मान, सम्मान, स्वाभिमान, रोटी कपडा और मकान के लिए इस आन्दोलन को सफल बनाने की कोशिश करें। जिस प्रकार माँ अपने बच्चे को रोने तक दूध नहीं पिलाती है ठीक उसी तरह हमारी केन्द्र सरकार हमको लाठी डंडे पर मजबूर कर रही है।
    बीते वर्ष गोरखपुर सदर से सांसद रहे और वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने निषादों को आरक्षण दिये जाने की बात को पुनः उनको याद दिलाने के लिए पूरे प्रदेश में मछुआरों को अनुसूचित जाति का आरक्षण सबंधी मांगो को लेकर  07 जून 2018 को प्रदेशभर के हर जिला मुख्यालय पर विशाल धरना प्रदर्शन निषाद पार्टी के नेतृत्व में होगा। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद द्वारा संपूर्ण जिले में पार्टी के कार्यकर्ता सामाजिक गतिविधियों में निरंतर प्रगतिशील है। समाज के लिए कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण जवाबदेही सुनिश्चित की जा रही है।
     अपील है 07 जून को अपने-अपने जिले के हर जिला मुख्यालय पर अधिक से अधिक संख्या में पहुँचकर इस महाआंदोलन को सफ़लमय बनायेगें। ये लड़ाई हमारी-तुम्हारी नही, बल्कि हम सब की है, आने वाली पीढ़ी के सुनहरे भविष्य की लड़ाई है। ।7 जून को निषाद पार्टी का प्रदेश बंद के द्वारा बीजेपी सरकार से आरक्षण के लिए मांग होगी और आर पार की लडाई के लिए ऐलान किया जा रहा है। समाज के सभी नोजवानो से अपील है कि आरक्षण की इस लड़ाई में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लें।  इस अवसर पर साहबलाल  गौतम (जि.सचिव), सत्यप्रकाश नागर (सहप्रभारी-वि.स.मुँगराबादशाहपुर), रामवृक्ष निषाद, दीपक निषाद आदि मौजूद रहे।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास