कश्यप समाज 28 मई को कैराना में क्यों हराए भाजपा को ?????

शामली (Shamali), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 27 मई 2018। कश्यप समाज 28 मई को कैराना में क्यों हराए भाजपा को ?????
क्या हमारी बहन बेटियां कैराना लोकसभा क्षेत्र में आज सुरक्षित हैं ? सोनी कश्यप की सारेआम हत्या को क्या आप भूल गए ? योगी मोदी की ही तो सरकार में हुई है ये हत्या।
क्या हमारे समाज की शान वीरांगना फूलन देवी की हत्या भाजपा की अटल बिहारी जी की भाजपा सरकार में नहीं हुई?
क्या आज फूलन देवी(तत्कालीन सांसद) का हत्यारा आज भाजपा की सरकार में उम्रकैद की सज़ा के बाद भी भाजपा सरकार में खुला नहीं घूम रहा है ?
क्या भाजपा ने आज हमारे एससी के आरक्षण को रोक नहीं रखा है ?
क्या भाजपा कश्यप समाज का वोट लेने के बाद हमारे समाज के हीरे जैसे नेताओं को आज किसी महत्वपूर्ण मंत्रालय नहीं दे सकती थी ?
आज कश्यप समाज को एक मौका मिला है कि आप गोरखपुर के निषादों की तरह इस बेईमान भाजपा को 28 मई को भारी मतों से हराकर अपने समाज के नेताओं, अपनी बहन बेटियों की इज़्ज़त के लिए सबक सिखाकर बदला नहीं ले सकते हैं।
मौका आपके हाथ में है। हिन्दू या मुस्लिम नहीं, कश्यप समाज के 2 लाख वोटों के सम्मान की बात और इज़्ज़त के लिए पूरे समाज को अपना वोट तबस्सुम हसन को देकर राष्ट्रीय एकता की मिसाल पेश करनी चाहिए ? 
कश्यप समाज का आरक्षण मुस्लिम समाज ने नहीं रोका है। कश्यप समाज के बेटों की नौकरियों को मुस्लिम समाज ने नहीं रोका है। अगर आज सपा सरकार के द्वारा दिये गए आपके आरक्षण को किसी ने रोका है तो वह है भाजपा।
आज पेट्रोल और डीजल मुसलमानों ने महंगा नहीं किया है, वह तो अम्बानी की जेब भरने के लिए भाजपा ने किया है।
आज पढ़ाई को महंगा मुस्लिम समाज ने नहीं किया है, वह तो भाजपा की मोदी सरकार ने किया है। 
आज बेरोजगारी मुस्लिम समाज ने पैदा नहीं की है, वह तो मोदी और योगी के मशीनीकरण ने की हैं।
आज गन्ने का बकाया मुस्लिम समाज ने नहीं रोका है, वह तो मोदी, योगी की भाजपा सरकार ने रोका है। 
आज आपकी औकात अच्छे दिन की बात करने वाली मोदी योगी की सरकारों में इतनी गई गुजरी हो गई है कि एक अच्छा पाखाना और अपनी बेटियों की अच्छी शादी भी नहीं कर सकते हैं।
जुमले बाजों की मक्का की हद देखो, आपके पड़े लिखे बेटे बेटियों को सलाह देते हैं कि पकौड़े बेचो और अपने बेटे को 50000 को लागत को रास्ता देते हैं कैसे 1 साल में 18000 करोड़ कमा सकता है।
जागो!!! कश्यप समाज के लोगो जागो
 अब मक्कारों को सबक सिखाने का दिन है 28 मई 
दिखा दो की चाहे गोरखपुर हो या कैराना
कश्यप हर जगह है एक समाना
हराओ भाजपा को 
दिखाओ अपनी ताकत
जय कश्यप जय निषाद राज
निवेदक
एकलव्य मानव संदेश
नोट-खबर को पढ़ने के बाद अपने ज्यादा से ज्यादा लोगो तक सेयर जरूर करें