वीर शहीद अखिलेश निषाद के वलिदान दिवस, 7 जून को होगी अब तक की सबसे जबरदस्त "आरक्षण अधिकार रैली"

गोरखपुर (Gorakhpur), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 21 मई 2018। वीर शहीद अखिलेश निषाद के वलिदान दिवस, 7 जून को होगी अब तक की सबसे जबरदस्त "आरक्षण अधिकार रैली"। रैली प्रातः 11 बजे से सभी जिला मुख्यालय पर आयोजित की जाएगी।
 सदियो से उपेछित और वंचित मछुआरा समाज अपनी पहचान, प्रतिष्ठा संवैधानिक अनुसूचित जाति आरक्षण और भागीदारी के लिए संघर्ष करने का निर्णय लिया है। "याचना नहीं रण होगा" के नारे के साथ मछुआ समुदाय के सभी पंचमवर्ण निषाद राज पुत्रों के ऊपर लगातार हो रहे उत्पीडन, अत्याचार, उपेक्षा और अन्याय का प्रतिकार करने के लिए प्रदेश के मछुआ समुदाय के लोग, " आरक्षण अधिकार रैली" का आयोजन करके दिनांक 07 जून को अपनी ताकत और एकता का प्रदर्शन करेंगे। 
निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय कुमार निषाद भी इस रैली को सफल बनाने के लिए सभी से भारी संख्या में अपने साथियों सहित पहुँचने की अपील जारी करते हुए सभी मछुआ भाईयों से कहा है कि, आप इसमें सामिल हों, चाहे आप किसी भी पार्टी के समर्थक हों, यह रैली सभी पार्टी के लोगों की है। सभी उपजाति के लोग सामिल हों और सरकार को अपनी ताकत दिखाएं।