निषाद युवक की सरेआम हत्या पर निषाद पार्टी द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन

 
गोरखपुर (Gorakhpur), के लिए जौनपुर (Jaunpur) एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की रिपोर्ट-24-05-2018। निषाद युवक की सरेआम हत्या पर निषाद पार्टी द्वारा जमकर विरोध प्रदर्शन। गोरखपुर में बदमाशो द्वारा बाइक में मामूली ठोकर लग जाने पर एक युवक को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। उत्तर प्रदेश पुलिस प्रदेश में अपराध मुक्त के लाख दावे करती हो पर हकीकत ऐसी नहीं है। घटना रविवार की शाम की है छोटेलाल निषाद (40) ग्राम ब्रम्हसारी निवासी गोरखपुर गन्ना पेरन मशीन के साथ सिकरीगंज से अपने घर को जा रहा था। तभी ग्राम भिसिया, थाना बेलघाट के समीप बाइक में टच होने से हुए विवाद में दो दबंग विपुल पांडेय और विवेक पांडेय ने छोटेलाल निषाद को बेरहमी से मारा-पीटा। घटना के वक्त छोटेलाल निषाद को गंभीर चोटे आने की वजह से उसकी घटना स्थल पर मौत हो गयी। बदमाश मौके से भागने की तैयारी में थे, तभी मृतक का भाई उसी रास्ते घटना स्थल पर पहुँचा। दोनो बदमाशो ने मृतक के भाई को देखकर हमला कर दिया मृतक का भाई किसी तरह अपनी जान बचा पाया और घटना की आप बीती जब परिजनों को सुनाई तो परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम तो करवाया, परन्तु परिजनों द्वारा तहरीर पर मुकदमा नहीं लिखा। नाराज परिजनों ने अपनी समस्या को निषाद पार्टी के नेताओं के समक्ष रखा।
       निषाद पार्टी के प्रदेश प्रभारी इंजीनियर श्रवन निषाद अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस अधीक्षक गोरखपुर के कार्यालय पहुँचे और पुलिस विरोधी नारे लगाते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पीड़ित पक्ष को इंसाफ दिलाने के लिए सरकार से गुहार लगाते हुए बदमाशो पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही के लिए मांग की।
        संवेदनहीन पुलिस के विरोध में मृतक के परिजनों ने निषाद पार्टी के सैकड़ो पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, जनपद गोरखपुर का घेराव कर प्रदर्शन करते हुए योगी सरकार से, आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।