जौनपुर में निषाद पार्टी की सभा के बाद हुआ बूथ कमैटी का गठन

जौनपुर (Jaunpur), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की रिपोर्ट, 22-05-2018। जौनपुर जनपद के बदलापुर खुर्द में बुथ गठन के साथ-साथ कैडर मिटिंग की गई। निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष अमरनाथ केवट ने कहा कि हमारी पार्टी का सपा से गठबंधन हुआ है विलय नही, आगे भी गठबंधन बरक़रार रहेगा। 2019 लोकसभा चुनाव में पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ा जायेगा। उन्होंने कहा जौनपुर से हमारे पार्टी के प्रत्याशी संभवत: पूर्व सांसद धन्नजय सिंह होंगे ।
 2019 लोकसभा चुनाव हम लोग पूरी दमदारी के साथ चुनाव लड़ेगें। हमारी पार्टी का मुख्य उद्देश्य है दलित, शोषित के जीवन स्तर को ऊंचा उठाना। सबसे खास बात है कि यूपी में निषाद समेत दर्जन भर से अधिक उपजातियों को अनुसूचित जाति का दर्जा दिलाना। अभी तक केवल समाजवादी पार्टी ने ही निषाद के हित की बात की है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने हमारी जाति को पिछड़ी जाति की सूची से काटकर अनुसूचित जाति में करने का प्रस्ताव केन्द्र सरकार को भेज दिया था। लेकिन अभी तक केन्द्र सरकार द्वारा कोई कार्यवाही न करने के कारण हमारी जाति न इधर की रही और न उधर की। भाजपा पर तंज कसते  हुए कहा कि एक तरफ भाजपा दिल्ली के रहने वाले रामचरित निषाद को मछलीशहर सुरक्षित सीट पर टिकट देकर सांसद बना दिया, लेकिन यूपी में रहने वाले निषादो को आरक्षण नही दे रही है।
 आर एन ई पी जिला अध्यक्ष डाॅ० राम चरित्तर  निषाद ने कहा कि महाराजा गुहराज निषाद रामचंद्र जी के आत्म बाल सखा थे। निषाद राज के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए उन्होंने कहा कि सभी लोग महाराज निषादराज जी के आदर्शो पर चलें, उनकी प्रेरणा तथा उनके बताए हुए रास्ते पर चलकर समाज के उत्थान में नई दिशा प्रदान करें। कार्यक्रम में

पार्टी के पदाधिकारियों समेत भारी संख्या में क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित रहे।