जौनपुर में विद्या का मंदिर हुआ शर्मशार

बदलापुर, जौनपुर (Jaunpur), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की रिपोर्ट, 26मई2018। जौनपुर जनपद की बदलापुर तहसील क्षेत्र में मंदिर हुआ शर्मशार। छात्राओं के साथ की अशलील हरकत। थाना क्षेत्र के मेंढ़ा गांव का है मामला। कोचिंग पढ़ने गई दो छात्राओं के साथ गुरूजी ने की घिनौनी हरकत।। सैकड़ों की संख्या में परिजनों के साथ पहुंचे आक्रोशित लोगों ने कोचिंग संचालक की चप्पलो से जमकर की पिटाई।
      सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर छेड़छाड़ व पास्को ऐक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।
    जौनपुर जनपद के खुटहन थाना क्षेत्र के मेढा बाजार में एक शिक्षा के मंदिर में शिक्षक के द्वारा कक्षा छः की छात्रा के साथ कि गयी घिनौनी हरकत से शिक्षा का मंदिर शर्मशार हो गया। जानकारी के मुताबिक कक्षा छः की दो छात्रा लक्ष्मी (11) पुत्री राजेश व शिवानी (10) पुत्री राजू के साथ शनिवार को सुबह शिक्षक के द्वारा कमरा बन्द कर अश्लील हरकत की गई। घर आकर बच्चियों ने अपनी माँ से आप बीती बतायी। घटना की जानकारी होते ही आस-पास के सैकड़ो लोगो ने विद्यालय को घेर लिया। मौके की नजाकत देखते हुए आरोपी शिक्षक फरार हो गया।सूचना पर खुटहन पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गयी। 
        स्थानीय नेताओं के दबाव में पुलिस मामला दर्ज करने में हिला हवाली करती रही। लेकिन जब इस प्रकरण की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गयी तो इलाका पुलिस कार्यवाही में जुट गयी।