गोरखपुर में क्षत्रियों द्वारा पीट पीट कर मौर्या समाज के बुजुर्ग को मार डालने के बाद कार्यवाही नहीं होने पर बिगड़े डॉ.संजय निषाद

गोरखपुर (Gorakhpur), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 30 मई 2018। गत मंगलवार 29 मई को गोरखपुर में क्षत्रियों द्वारा पीट पीट कर मौर्या समाज के बुजुर्ग को मार डालने के बाद कार्यवाही नहीं होने पर बिगड़े डॉ.संजय निषाद।
घटना गोरखपुर जनपद की खजनी विधानसभा क्षेत्र की है। जिला गोरखपुर में मौर्या समाज के दो व्यक्तियों के साथ क्षत्रिय समाज के लोगों ने मारपीट कर दी।  एक बुजुर्ग को इतना मारा की उसे पीट पीट कर मार ही डाला और दूसरा आदमी मेडीकल कालेज मे भर्ती है। उसकी हालत भी नाज़ुक बानी हुई है और वह कभी भी अपना दम तोड सकता है। 
      कल से प्रशासन ने कोई कारवाही नही की और जब यह बात निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 संजय कुमार निषाद को पता चली तो वे अपने पुत्र वर्तमान गोरखपुर सांसद ईं. प्रविण कुमार निषाद के साथ मृतक के घर पर पहुंचे और वहीं से प्रशासन को फटकार लगाई, तब पुलिस ने उनका मुकदमा लिखा। 20 लाख की मांग मृतक के परिवार को देने की मांग डा0संजय कुमार निषाद ने की तो 5 लाख देने का निर्णय तुरंत अधिकारी ने लिया और 15 लाख बाद में देने की बात कही। 
डॉ. संजय कुमार निषाद के इस प्रयास की सभी ने सराहना की और धन्यवाद दिया।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास