निषाद पार्टी (N.I.S.H.A.D. Party) के राष्ट्रीय सचिव और उनके भाई के जानलेवा हमलावर भाजपा सरकार के मंत्री के दबाव में पुलिस गिरफ्त से बाहर

व्रन्दावन (Vrindavan), मथुरा (Mathura) (उत्तर प्रदेश-Uttar Pradesh), एकलव्य मानव सन्देश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपार्ट, 6 मई 2018। मथुरा जनपद के व्रन्दावन निवासी और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव महेंद्र सिंह निषाद पर ड्रग माफियाओं ने जान लेवा हमला किया था। 
निषाद पार्टी (N.I.S.H.A.D. Party) के राष्ट्रीय सचिव और उनके भाई के जानलेवा हमलावर भाजपा सरकार के मंत्री के दबाव में पुलिस गिरफ्त से बाहर।
         बड़े भाई पर हमले की सूचना पर छोटे भाई बादाम निषाद भी घटना स्थल की और चल दिये जिनको हमलावरों ने घेर कर चाकूओं से प्राणघातक हमला कर दिया हमले में बादाम सिंह पूर्व सभासद बुरी तरह से जख्मी हो गए।
  हमले की नामजद रिपोर्ट कोतवाली व्रन्दावन में दर्ज कराई गई है जिसमें आईपीसी की धारा 307 के साथ अन्य धाराओं में भी मुकदमा दर्ज किया गया है 
 लेकिन हमलावरों के मथुरा विधायक जो वर्तमान में उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री हैं और उनके करीबी मेयर हैं  इन दोनों की नजदीकी हमलावरों से होने के चलते अभी तक पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की है।
 बादाम सिंह निषाद का व्रन्दावन के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।
 एकलव्य मानव संदेश के संपादक प्रकाशक और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय सचिव जसवन्त सिंह निषाद ने 5 मई को व्रन्दावन में अस्पताल जाकर बादाम सिंह निषाद का हाल जाना और महेंद्र सिंह निषाद से बातचीत की।