उठो, जागो, संघर्ष करो और सत्ता के दलालों को खत्म करके सरकार बनाओ अधिकार पाओ-डॉ. संजय कुमार निषाद

चोपन, सोनभद्र, उत्तर प्रदेश (Chopan, Sonbhadra, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ राम विलास निषाद की रिपोर्ट, 18 जून 2018।  सोनभद्र जनपद के चौपन में चोपन बैरियर स्थित रामलीला मैदान मैरिज हॉल में 17 जून को निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक हुई। बैठक में पहुंचे मुख्य अतिथि निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय कुमार निषाद का कार्यकर्ताओं ने फूल माला व गगनभेदी नारों से जोरदार स्वागत व अभिनंदन किया।
        लोकसभा गोरखपुर व कैराना चुनाव जीतने के बाद डॉक्टर संजय निषाद द्वारा हर जिलों में कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक की जा रही हैं। इसी क्रम में रविवार को सोनभद्र जनपद के चोपन स्थित मैरिज हाल में बैठक को संबोधित करते हुए डॉ. संजय कुमार निषाद ने कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार किया। उन्होंने कहा कि हमें अभी से मतदाताओं के बीच जा कर उनकी समस्याएं सुननी होंगीं। और भाजपा की झूठी नीतियों को जन-जन के सामने लाना होगा । इसके लिए हमें गांव गांव तक पहुंचकर अपना संदेश लोगों तक पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछड़ों, दलितों, गरीब किसान, मजदूरों और नौजवानों के हित के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए हैं।
       कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉ. संजय कुमार निषाद ने खनन के मुद्दों पर बोलते हुए कहा कि सोनभद्र में, मशीनों से हो रहे अवैध खनन से, यहां के स्थानीय मजदूर बेरोजगार हो रहे हैं। इसके कारण वे भुखमरी की कगार पर हैं। और अन्य राज्यों के लिए मजबूरन पलायन कर रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, मैं निर्बलों, शोषितों के हक अधिकार के लिए अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा। 
डॉ. संजय कुमार निषाद ने उपस्थित लोगों का आव्हान किया हे ! मेरे समाज के लोगों उठो, जागो, संघर्ष करो और सत्ता के दलालों को खत्म करके सरकार बनाओ अधिकार पाओ।
मंच का संचालन प्रदेश सचिव संतोष केवट ने किया और सभा की अध्यक्षता निषाद पार्टी के जिला अध्यक्ष रोहित बिन्द ने करते हुए अध्यक्षीय भाषण में कहा कि मौजूद सरकार की गलत नीतियों के कारण आज क्रशर एवम बालू व्यवसाय जो कि यहां के रोजगार की मूल उद्योग है उसे ही प्रभावित कर यहाँ के स्थानीय गरीब मजदूरों का रोजगार छीना जा रहा है। इसलिए ऐसी सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए हम कृत संकल्प हों और अपनी रोजी-रोटी के हक की लड़ाई लड़ने को तत्पर रहें। 
सभा में निषाद पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रमेश केवट, जिला महासचिव नंदलाल निषाद, उपाध्यक्ष दीपक साहनी,  कलावती देवी, सीता देवी, रामनिवास, पिंटू सुशील सभासद, राजनारायण निषाद, जगदीश, राजेश्वर,  मनोज, संजय एडवोकेट, रामस्नेही रामलाल प्रधान, रोहित बिन्द, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता और 
पदाधिकारियों ने भाग लिया।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास