मैनपुरी के जबरदस्त स्वागत ने किया डॉ. संजय कुमार निषाद को जबरदस्त उत्तशाहित

 
मैनपुरी, उत्तर प्रदेश (Mainpuri, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार कश्यप की रिपोर्ट, 26 जून 2018। मैनपुरी के जबरदस्त स्वागत ने किया डॉ. संजय कुमार निषाद को जबरदस्त उत्तशाहित। आज मैनपुरी के मयंक गार्डन में पहले कायकर्ता कैडर शिविर में पहुंचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद जी का मैनपुरी के कश्यप समाज ने जबरदस्त स्वागत किया।
 मैनपुरी के अपने वंश के लोगों के पहली बार मैनपुरी की धरती पर रूबरू होने और जबरदस्त स्वागत के बाद कैडर सभा को संबोधित करते हुए डॉ. संजय कुमार निषाद ने लोगों को बताया की भाजपा को बेनकाब करना और अपने समाज के साथ सभी शोषित, पीड़ित वर्ग को जागरूक करने की इस समय महती जरूरत है। भाजपा ने देश को धोखा दिया है। गोरखपुर, फूलपुर की जीत के बाद कैराना और नूरपुर में महा गठबंधन की सफलता से भाजपा डर गई है। अब वह हिन्दू मुस्लिम दंगों के साथ पिछड़ो को पिछड़ो से और दलितों को दलितों से लड़ा सकती है। आपको सावधान रहने की जरूरत है। और अपने अधिकारों की प्राप्ति के लिए अपने वोट अपनी पार्टी में डालने होंगे। 
कार्यक्रम के आयोजक मंडल में
प्रभाकर कश्यप, ओमशरन कश्यप जिलाध्यक्ष मैनपुरी, हरिओम कश्यप जिलाध्यक्ष फिरोजाबाद, मिथलेश कश्यप, रामौतार कश्यप, अमलेश कश्यप, अजय कश्यप, मलिखान कश्यप, परसादी लाल, बृजेश कुमार थे। और कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों में नन्दकिशोर कश्यप, डा० आर एस वाथम, बेंचेलाल कश्यप, मुन्नालाल कश्यप, सुमित कश्यप, सुरेश बाबू, राजेश कश्यप, अवनीश कश्यप, रामरतन कश्यप। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। आगरा मंडल अध्यक्ष बाबा बालक दास निषाद, ईं भूपेंद्र निषाद (पूर्व शिकोहाबाद प्रत्याशी निषाद पार्टी), देवेन्द्र निषाद आदि पदाधिकारी भी कार्यक्रम में उपस्थित थे। सभा का सफल संचालन ईं. हरिओम निषाद ने किया।


Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास