उन्नाव जैसे कांड होने की आशंका है बाह, आगरा के पीड़ित परिवार को

बाह, आगरा-उत्तर प्रदेश (Bah, Agra, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 10 जून 2018। उन्नाव जैसे कांड होने की आशंका है बाह, आगरा के पीड़ित परिवार को। पीड़ित परिवार ने मुख्यमंत्री एवं पुलिस मुखिया से की न्याय एवं सुरक्षा की मांग। उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में 2 जून को प्रातःकाल शौच को गई नाबालिग लड़की की हुई थी बलात्कार के बाद हत्या। बाहुबलियों द्वारा नाबालिक बेटी अर्चना का दिल्ली के निर्भया कांड की तरह सामूहिक बलात्कार करने के बाद की थी हत्या।
पत्र में लिखा है कि प्रार्थी माधव सिंह, निवासी गांव कुआरी, तहसील बाह, जिला आगरा का मूल निवासी है। अर्चना पुत्री माधव सिंह दिनांक 2 जून 2018 को सुबह 5 बजे घर से शौच के लिए निकली थी। पहले से घात लगाए बेठे बाहुबली मुकेश उर्फ पंजाबी व व्यापक उर्फ विवेक शर्मा पुत्र ब्रजमोहन शर्मा निवासी कुआरी, तहसील बाह, जिला आगरा व देवेंद्र उर्फ सोनू पुत्र पूंजाराम निवासी रेन्का, जबरन मेरी बेटी को अपनी गाड़ी में डालकर ले गये और सामूहिक बलात्कार किया। फिर गुप्तांग में लाठी डंडे डाले और चेहरे पर तेजाब डाला और फिर हत्या कर लाश को कुएं में फेंक दिया।
अर्चना के पिता माधव का कहना है कि, पुलिस द्वारा हत्यारो से साँठ गाँठ कर बेटी की हत्या को दबाया जा रहा है। पुलिस कोई कार्यवही नहीं कर रही है। अपराधियों के घरवाले मेरे घर पर आ कर जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं। जिससे मेरा पूरा परिवार दहशत में है। जिससे मुझे डर है कि कहीं पुलिस प्रसाशन व बाहुबली बलात्कारी अपराधी मिलकर उन्नाव कांड की तरह मेरी व मेरे परिवार की हत्या न कर दें। इसलिए पीडित परिवार भयभीत नजर आ रहा है।
 पीडित पक्ष ने लिखा है कि मेरी व मेरे परिवार की रक्षा की जाए और अपराधियो को अविलंब गिरफ्तार कर फांसी की सजा दिलाई जाय। इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार व पुलिस प्रशासन के डीजीपी उत्तर प्रदेश को पत्र भेजकर पीड़ित परिवार सुरक्षा न्याय एवं मदद के लिए गुहार लगाई है।