माँगे नहीं मानी तो पूरे प्रदेश में होगा निषाद पार्टी का जिलाधिकारी कार्यालयों के बाहर धरना

जौनपुर, उत्तर प्रदेश (Jaunpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो चीफ प्रदीप कुमार निषाद की रिपोर्ट, 21 जून 2018। माँगे नहीं मानी तो पूरे प्रदेश में होगा निषाद पार्टी का जिलाधिकारी कार्यालयों के बाहर धरना।
 राष्ट्रीय निषाद एकता परिषद एवं निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल निषाद पार्टी के तत्वाधान में आज दिनांक  21 /06/ 2018 जून  को जौनपुर जिले के कलेक्ट्रेट परिसर में निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया अनवरत धरना प्रदर्शन तथा इस धरने के माध्यम से सौंपा सिटी मजिस्ट्रेट को अपना ज्ञापन। 
ज्ञापन सौंपने एवं अनवरत धरने पर बैठने का निम्न कारण बताते हुए प्रशासन और शासन के प्रति नाराजगी जताते हुए कहा कि निषाद वंश को अनुसूचित जाति का सर्टिफिकेट जारी करने का आदेश सुप्रीम कोर्ट ने दे दिया है लेकिन फिर भी यूपी सरकार मानने को तैयार नहीं। क्या यही है सबका साथ और सबका विकास। आखिर क्यों किया जा रहा है निषाद समाज को परेशान। निषाद पार्टी के आंदोलनकारियों ने 7 जून 2018 को एक धरना प्रदर्शन किया था। वह धरना प्रदर्शन एक रेल रोको आंदोलन में परिवर्तित हो गया। इसका एक ही कारण है कि निषाद समाज का हक और अधिकार ना मिलना। आंदोलन के अंतर्गत 29 आंदोलनकारियों को गिरफ्तार भी किया गया था और 12 आंदोलनकारियों को अभी तक प्रताड़ित भी किया जा रहा तथा उनके ऊपर विभिन्न प्रकार की बेबुनियादी धाराएं लगाकर अभी तक परेशान किया जा रहा है। क्योंकि यह आंदोलन पूरे प्रदेश भर में किया गया था लेकिन सभी आंदोलनकारियों को छोड़ दिया गया आखिर जौनपुर जिले के आंदोलनकारियों के साथ ऐसा सौतेला व्यवहार क्यों कर रहा है शासन और प्रशासन। निषाद समाज का कहना  है की जब तक हमारा हक अधिकार तथा हमारे आंदोलनकारियों को रिहा नहीं किया जाता तब तक ऐसा अनवरत धरना किया जाएगा। यदि इससे भी नहीं मानती यह सरकार तो किया जाएगा पूरे प्रदेश भर में आंदोलन। इसका जिम्मेदार खुद होगा शासन और प्रशासन। इस धरना प्रदर्शन में निषाद पार्टी उपस्थित पदाधिकारीगण थे- डॉ0 रामचरित्र निषाद जिला अध्यक्ष, अखिलेश निषाद युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष, रामचंद्र निषाद प्रदेश महासचिव, रामराज निषाद प्रदेश महासचिव, चंद्रेश निषाद युवा मोर्चा प्रदेश महासचिव, इंद्रजीत निषाद एडवोकेट जिला महासचिव, अरविंद निषाद युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष, दिलीप निषाद जिला महासचिव, आशीष निषाद, रंजीत कुमार निषाद युवा मोर्चा किराकत विधानसभा उपाध्यक्ष, राजेंद्र निषाद जफराबाद विधानसभा उपाध्यक्ष एवं बड़ी संख्या में महिला और पुरूष कार्यकर्ताओं ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास