15 जुलाई को फ़िरोज़ाबाद जाते समय आगरा इनर रिंग रोड के रहन कलां टोल पर होगा डॉ. संजय कुमार निषाद और ईं. प्रवीण कुमार निषाद का जबरदस्त स्वागत

आगरा, उत्तर प्रदेश (Agra, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Ekavya Manav Sandesh) ब्यूरो रवी कुमार निषाद की रिपोर्ट, 14 जुलाई 2018। 15 जुलाई को फ़िरोज़ाबाद जाते समय आगरा इनर रिंग रोड के रहन कलां टोल पर होगा डॉ. संजय कुमार निषाद और ईं. प्रवीण कुमार निषाद का जबरदस्त स्वागत।
15 जुलाई को फ़िरोज़ाबाद के गड़ी तिवारी पर निषाद पार्टी की विशाल जन सभा का आयोजन किया गया है। इस जन सभा में भाग लेने निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महामना डॉ. संजय कुमार निषाद और गोरखपुर के सांसद ईं. प्रवीण कुमार निषाद फ़िरोज़ाबाद आ रहे हैं। जिनका सभा स्थल तक पहुंचने से पहले आगरा महानगर के नवनिर्मित इनर रिंग रोड पर रहन कलां टोल प्लाजा पर निषाद पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा जबरदस्त स्वागत किया जाएगा। सभी पदाधिकारियों और निषाद पार्टी के शुभ चिंतकों से अधिक से अधिक संख्या में स्वागत करने पहुँचने की अपील निषाद पार्टी की आगरा जनपद इकाई ने की है। स्वागत के बाद सभी पदाधिकारी जुलूस के रूप में फ़िरोज़ाबाद की जन सभा तक साथ जाएंगे। 

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास