बाबा मछेन्द्रनाथ की धरती पर 25 जुलाई को फूलन देवी शहादत मनेगा "महा संग्राम दिवस"

गोरखपुर, उत्तर प्रदेश (Gorakhpur, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश (Eklavya Manav Sandesh) ब्यूरो रिपोर्ट, 8 जुलाई 2018। इस वर्ष बाबा मछेन्द्रनाथ की धरती पर 25 जुलाई को फूलन देवी शहादत मनेगा "महा संग्राम दिवस"। पूरे देश से निषाद पार्टी के कार्यकर्ता पहुचेंगे इस महा संग्राम दिवस कार्यक्रम में। बाहर से आने वालों के रहने खाने की व्यवस्था भी की जा रही है। 
      महा संग्राम दिवस में वीरांगना फूलन देवी, जमुना प्रसाद निषाद, वीर शहीद अखिलेश निषाद की शहादत की सीबीआई जांच कराने और निषाद वंशियो के परिभाषित आरक्षण को लागू करने के लिए मांग की जायेगी। 
निषाद पार्टी का ये महा संग्राम कार्यक्रम अब तक गोरखपुर में हुए सभी कार्यक्रमों से बड़ा और अनूठा कार्यक्रम होगा। इसके लिए पार्टी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।
निषाद पार्टी का करवा आगे बढ़ चुका है, जिसे रोकना अब किसी भी राजनीतिक पार्टी के नामुमकिन है। जो रास्ता मछुआ समुदाय के लोगों ने चुना है उस रास्ते पर चलना सबके बस की बात नहीं है। 
"जय निषादराज"  बोलने  के  लिए व सुनने  की  ताकत होनी चाहिए।
     निषाद पार्टी एक दीपक है, जिसकी दुश्मनी तो सिर्फ़ समाज के बढ़ते हुए क़दम को रोकने वाले अंधेरों से है। समाज के कुछ ऐसे नेता हैं, जो हवा की तरह बेवजह ही दीपक को बुझाने के लिए पार्टी के ख़िलाफ़ लगे हैं। निषाद पार्टी हवाओं से कहना चाहेगी, खुद को उस रास्ते पर चल कर आज़मा के दिखाए, पता चल जायेगा। बहुत दीपक (पार्टी व संगठन ) बुझ गये, निषाद पार्टी की तरह एक दीपक जला के तो दिखाए।
(जारी करता-निषाद पार्टी)

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास