सिद्धार्थनगर में लगातार बढ़ रही है अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम

सिद्धार्थनगर, उत्तर प्रदेश (Sidharthnagar, Uttar Pradesh), एकलव्य मानव संदेश ब्यूरो प्रदीप कुमार निषाद की रिपोर्ट, 1 जुलाई 2018। सिद्धार्थनगर में लगातार बढ़ रही है अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम। जिले में एक और हत्या का मामला प्रकाश में आया है। मामला सदर थाने के ग्राम खजुरिया का है, जहाँ के एक 17 वर्षीय लड़के अवनीश पुत्र रामनारायण की कुछ अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी।
       सदर थानांतर्गत ग्राम खजुरिया का निवासी अवनीश 28 तारीख को कही लापता हो गया था। परिजनों ने सभी जगह तलाश की, लेकिन कहीं से भी कुछ पता नही चला। 29 तारीख को जब ग्रामीण अपने जानवरों को लेकर चराने निकले तो, सेमरा पुल के नीचे एक लाश देखी और गांव में सूचना दी। जब गांव के लोग पहुचे तो लाश की पहचान अवनीश पुत्र रामनारायण के रूप हुई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर सदर थानाध्यक्ष और छेत्राधिकारी ने पहुंच कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
       मृतक अवनीश के पिता ने पत्रकारों को बताया कि हमारी किसी से कोई भी दुश्मनी या झगड़ा नहीं है। लड़का गायब हुआ, हम तलाश करते रहे और शाम को उसकी लाश मिली, मुकदमा लिखवा दिया है।
        अपर पुलिस अधीक्षक मुन्ना लाल ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। एक लड़के की लाश मिली है, अज्ञात में मामला दर्ज किया गया है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का है। पुलिस की एक टीम जांच में लगी है। जल्द ही इसका खुलासा हो जाएगा।
       इस तरह के अपराध उस सरकार में लगातार हो रहे है जिसकी दुहाई खुद सरकार के कार्यकर्ता पूरे दम के साथ देते हैं कि अपराध खत्म। जब प्रदेश के मुखिया ने प्रदेश की कमान अपने हाथ में ली तब उनका पहला ध्यान अपराध पर था अपने बयान में उन्होंने कहा था कि मेरी सरकार में अपराधियों के लिए दो ही जगह हैं या तो जेल या तो जहाँ कोई जाना पसंद नही करता। लेकिन उनके इस बयान को चुनौती देते हुए अपराधियों ने घटनाओं को अंजाम देते हुए ये साबित कर दिया कि उनकी बात का अपराधियो पर कोई असर नहीं है।  

Comments

हमारे प्रयास को अपना योगदान देकर और मजबूत करें

हमरी एंड्रॉइड ऐप मुफ्त में डाउनलोड करें

हमारे चैनल की मुफ्त में सदस्यता लें

हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें

निषाद पार्टी न्यूज़

न्यूज़ वीडियो

निषाद इतिहास